scriptतलाक की खबरों के 5 दिन बाद उर्मिला मातोंडकर के Bigg Boss 18 में एंट्री की आई खबर, जानें अपडेट | Urmila Matondkar entry in salman khan Bigg Boss 18 after 5 days of divorce with muslim husband | Patrika News
TV न्यूज

तलाक की खबरों के 5 दिन बाद उर्मिला मातोंडकर के Bigg Boss 18 में एंट्री की आई खबर, जानें अपडेट

Bigg Boss 18 Urmila Matondkar: उर्मिला मातोंडकर के तलाक की खबरों के बीच नई अपडेट सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वाली हैं।

मुंबईOct 01, 2024 / 05:24 pm

Gausiya Bano

urmila matondkar bigg boss 18

बिग बॉस 18 में होगी उर्मिला मातोंडकर की एंट्री

Bigg Boss 18 Urmila Matondkar: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। 25 सिंतबर को खबर आई थी कि उर्मिला और मुस्लिम पति मोहसिन अख्तर से तलाक ले सकती हैं। इस खबर के 5 दिनों बाद अब उर्मिला मातोंडकर के बिग बॉस 18 में एंट्री होने की खबरें भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उर्मिला से शो को लेकर बातचीत चल रही है।

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी उर्मिला मातोंडकर

बिग बॉस से जुड़ी खबरें शेयर करने वाले एक सोशल मीडिया पेज के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं। मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच शो को लेकर बात की जा रही है। उर्मिला का बॉन्ड सलमान खान के साथ भी काफी अच्छा है। दोनों ने 1999 में फिल्म ‘जानम समझा करो’ में काम किया था।
यह भी पढ़ें

कैसे शूट होता है ‘बिग बॉस’? मेकर्स ने ‘पर्दे के पीछे’ का वीडियो शेयर कर किया खुलासा


urmila matondkar salman khan movie
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में तलाक का सिलसिला कायम, शादी के 8 साल बाद अब ये कपल हुआ अलग?

उर्मिला मातोंडकर ने डाली है तलाक की अर्जी

उर्मिला मातोंडकर को लेकर कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने मुंबई के कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा उर्मिला ने पति मोहसिन के साथ अपनी आखिरी तस्वीर पिछले साल जून में ईद पर पोस्ट की थी। बता दें कि उर्मिला के पति उनसे 10 साल छोटे हैं और दोनों ने 2016 में लव मैरिज की थी। शादी के 8 साल बाद अब कपल के अलग होने की खबरें हैं। हालांकि, इसे लेकर अभी किसी ने पुष्टि नहीं दी है।

Hindi News / Entertainment / TV News / तलाक की खबरों के 5 दिन बाद उर्मिला मातोंडकर के Bigg Boss 18 में एंट्री की आई खबर, जानें अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो