script‘लव सेक्स और धोखा 2’ से होगी Urfi Javed की बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री, बड़े पर्दे पर मचाएंगी तहलका | urfi javed in film love ***** aur dhokha 2 bollywood debut with ekta kapoor | Patrika News
TV न्यूज

‘लव सेक्स और धोखा 2’ से होगी Urfi Javed की बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री, बड़े पर्दे पर मचाएंगी तहलका

Urfi Javed in LSD 2: अजीब ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचने वाली उर्फी जावेद अब बॉलीवुड में कदम रखने (Urfi Javed Bollywood Debut) के लिए तैयार है। एक्ट्रेस 14 साल पहले आई फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ (LSD) के सीक्वल में नजर आएंगी। फिल्म को लेकर डिटेल्स सामने आई है।
 

Mar 14, 2024 / 08:06 am

Gausiya Bano

urfi_javed_in_love_sex_dhokha_2_.jpg

LSD 2 में नजर आएंगी उर्फी जावेद

Urfi Javed in LSD2: ‘लव सेक्स और धोखा 2’ (LSD 2) में इंटरनेट के जमाने में प्यार और रिलेशनशिप की अनोखी कहानी होगी। इस फिल्म से इंटरनेट की दुनिया की सेंसेशन उर्फी जावेद डेब्यू करने जा रही हैं। ये ऐसा पहला मौका होगा, जब उर्फी बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।


खबर है कि LSD 2 की थीम उर्फी की पर्सनैलिटी से काफी मेल खाती है। ऐसे में उर्फी का रोल इस फिल्म में थोड़ा बोल्ड हो सकता है।

यह भी पढ़ें

संबंध बनाने को किया मजबूर… 31 साल बाद एक्ट्रेस ने खोला राज, बयां किया उस काली रात का खौफनाक किस्सा




LSD 2 का डायरेक्शन दिबाकर बनर्जी ने किया है। जबकि इसे एकता कपूरा और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी और इसमें मौनी रॉय (Mouni Roy) और तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) कैमियो रोल में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें

TV Latest News




बता दें कि उर्फी जावेद ने सलमान खान के शो बिग बॉस से अपने करियर की शुरुआत की थी। और अब वो बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगीं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके फैंस बॉलीवुड में उन्हें कैसे एक्सेप्ट करते हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘लव सेक्स और धोखा 2’ से होगी Urfi Javed की बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री, बड़े पर्दे पर मचाएंगी तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो