scriptसिर्फ ब्लैक कलर की पट्टी लपेटे नजर आईं उर्फी जावेद | Urfi Javed aka Uorfi Javed hot latest black dress photoshoot | Patrika News
TV न्यूज

सिर्फ ब्लैक कलर की पट्टी लपेटे नजर आईं उर्फी जावेद

Urfi aka Uorfi Javed : शेमलेस, बेशर्म, डिस्टेस्टफुल वल्गर लेकिन फिर भी सुंदर, ऐसा कहना है खुद सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद का। urfi ने अपना एक और धमाकेदार लेटेस्ट लुक वीडियो अपनी सोशल मीडिया साइट पर शेयर करके सनसनी मचा दी है। उर्फी का यह लुक अबतक का सबसे हॉट लुक माना जा रहा है।

Dec 16, 2022 / 10:27 pm

Anju Chaudhary Bajpai

urfijaved.jpg

urfi

urfi aka uorfi javed : उर्फी जावेद ने अपना नया लेटेस्ट लुक वीडियो शेयर किया है। ड्रेस की बात करें तो उर्फी ने इस बार ड्रेस के नाम पर सिर्फ ब्लैक कलर की पतली पट्टियों से बनी एक मोनोकिनी स्टाइल की बिकिनी बनवाकर पहन रखी है। उर्फी का यह लुक अबतक का सबसे हॉट लुक माना जा रहा है।। ब्लैक कलर की पट्टी से बनी बिकिनी ड्रेस पहने उर्फी बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं। उर्फी जावेद ने इस ड्रेस में अपना एक फोटोशूट वीडियो बनवाया है, जिसे उन्होंने अपनी सोशल मीडिया साइट पर भी शेयर किया है। यह वीडियो उर्फी ने गॉर्डन में करवाया है। दोपहर का समय लग रहा है क्योंकि उर्फी के ऊपर हल्की-हल्की धूप पड़ रही है, जिससे उनकी खूबसूरती और भी निखर गई है। सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी का कोई भी लुक आते ही मिनटों में वायरल हो जाता है। Urfi Javed Viral Video टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद बोल्ड फैशन की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उनका नया लुक लोगों के होश उड़ा रहा है। इस बार एक्ट्रेस की ड्रेस को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
अबतक का सबसे हॉट लुक

उर्फी जावेद अपने नए तरह के फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं। उर्फी का लुक अब तो कई टॉक शो का हिस्सा बन चुका है। उर्फी जावेद का नया लेटेस्ट ब्लैक कलर की पट्टी से बना है। urfi javed ने ड्रेस के नाम पर इस बार सिर्फ ब्लैक कलर की पट्टी को मोनोकिनी स्टाइल में बिकिनी बनाकर पहन रखा है।
यह भी पढ़ें

अथिया शेट्टी जल्द बनेंगी केएल राहुल की दुल्हनिया, वेडिंग डेट और वेन्यू फिक्स



इस बार सारी हदें की पार
साइड वेवी हेयर स्टाइल में धूप में फोटोशूट कराती उर्फी जावेद बेहद ही खूबसूरत दिख रहीं हैं। इस बार उर्फी ने ड्रेस के नाम पर सारी हदें पार कर दी हैं। उर्फी के फैंस को उनका यह लुक बेहद पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर ट्रोलर्स ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। उर्फी का यह लेटेस्ट लुक देखकर सभी के होश उड़ गए हैं।
यह भी पढ़ें

रणवीर संह, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े की सर्कस का सॉन्ग ‘सुन जरा…’ आउट

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1602637144769449984?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

भगवा विवाद के बाद भी नंबर वन सॉन्ग है ‘बेशर्म रंग’



कभी साड़ी, तो कभी साइकिल की चैन की ड्रेस पहने उर्फी जावेद अपने नए तरह के लुक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस बार का लुक उनका अबतक का सबसे हॉट लुक माना जा रहा है। उर्फी ने अपने इस लुक के साथ कैप्शन दिया है ‘शेमलेस, बेशर्म, डिस्टेस्टफुल वल्गर लेकिन फिर भी सुंदर। फैंस उर्फी के इस लुक देखकर क्रेजी हो गए हैं।


यह भी पढ़ें

करोड़ों में है दीपिका पादुकोण की हर महीने की कमाई, जाने नेट वर्थ

Hindi News / Entertainment / TV News / सिर्फ ब्लैक कलर की पट्टी लपेटे नजर आईं उर्फी जावेद

ट्रेंडिंग वीडियो