scriptTMKOC: गोली के बाद क्या सोनू की भी होगी छुट्टी, भिड़े की बेटी को मिला कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का नोटिस! | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Palak Sindhwani Aka Sonu Breached Her Contract Details Inside | Patrika News
TV न्यूज

TMKOC: गोली के बाद क्या सोनू की भी होगी छुट्टी, भिड़े की बेटी को मिला कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का नोटिस!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पलक सिधवानी उर्फ सोनू को भी शो से निकाला जा सकता है?

मुंबईSep 14, 2024 / 03:30 pm

Jaiprakash Gupta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Palak Sindhwani Aka Sonu Breached Her Contract Details Inside
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। इसने हाल ही टेलिकास्ट के 16 सफल वर्ष पूरे किए। 

इस शो में सोनू का किरदार निभाती हैं पलक सिधवानी। वो 4 साल पहले इसका हिस्सा बनी थीं। मगर अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो शो से बाहर हो सकती हैं।
यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो संन्यास लेने चली टीवी एक्ट्रेस, बोली- मुझे पति और बच्चे…

Palak Sindhwani Aka Sonu

पलक सिधवानी ने तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट

दरअसल, TMKOC में भिड़े मास्टर की बेटी का रोल निभाने वाली पलक ने अपने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है। ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि, उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने विशेष कलाकार समझौते का उल्लंघन किया है। 
यह भी पढ़ें

55 दिन बाद हार्दिक से तलाक पर नताशा का टूटा ‘सब्र का बांध’, लिखा- पीठ पीछे वफादारी…

भेजा जाएगा कानूनी नोटिस

यही नहीं कहा जा रहा है कि शो को प्रोड्यूस करने वाला प्रोडक्शन हाउस नीला फिल्म प्रोडक्शंस जल्द ही इस मुद्दे पर उन्हें कानूनी नोटिस भेजने की योजना बना रहा है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने विशेष कलाकार समझौते की महत्वपूर्ण शर्तों का उल्लंघन किया है, जिससे शो और प्रोडक्शन कंपनी को नुकसान हुआ है। 
रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि पलक सिधवानी बिना एनओसी के किसी तीसरे पक्ष के विज्ञापन कर रही हैं। पहले उन्हें इस बारे में मौखिक रूप से आगाह किया गया। मगर अब प्रोडक्शन हाउस कानूनी नोटिस भेजने की तैयारी में लगा हुआ है। 
वहीं इस पूरे मामले पर पलक सिधवानी ने कहा-“मुझे नहीं पता कि ये खबर कहां से आ रही है क्योंकि मुझे अभी तक कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है।”

यह भी पढ़ें

TMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिए दूसरे नंबर कौन?

भिड़े और अब्दुल को लेकर भी आई थी ऐसी खबरें

Palak Sindhwani Aka Sonu
अब सच्चाई क्या है ये तो आने वाला समय ही बताएगा। वैसे ये इससे पहले भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के एक किरदार को लेकर अफवाह आई थी। तब कहा जा रहा था कि अब्दुल इस शो को छोड़ रहे हैं, मगर वो अफवाह निकली। इसके अब भिड़े को लेकर भी ऐसी खबरें आई, मगर ये भी न्यूज झूठी निकली। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / TMKOC: गोली के बाद क्या सोनू की भी होगी छुट्टी, भिड़े की बेटी को मिला कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने का नोटिस!

ट्रेंडिंग वीडियो