scriptदीपिका चिखलिया ने अपलोड किया ऐसा वीडियो कि लोग सुनाने लगे खरी खोटी, कहा- ‘ये आपको शोभा नहीं देता’ | sita dipika chikhlia share glamorous transformation video fans says this is not suits you | Patrika News
नई दिल्ली

दीपिका चिखलिया ने अपलोड किया ऐसा वीडियो कि लोग सुनाने लगे खरी खोटी, कहा- ‘ये आपको शोभा नहीं देता’

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘रामायण’ (Ramayan) में सीता माता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया भले ही पर्दे से दूर हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसको लेकर वो ट्रोल गईं।

नई दिल्लीOct 19, 2022 / 04:07 pm

Shweta Bajpai

sita dipika chikhlia share glamorous transformation video fans says this is not suits you

sita dipika chikhlia share glamorous transformation video fans says this is not suits you

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत ही रखा था। भले ही वो पर्दे से दूर हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर अक्सर दिखाई देती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर क वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर वो चर्चा में आ गई हैं।
दीपिका ने हाल ही में अपना एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गए। शेयर किए गए इस वीडियो में दीपिका का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को देने के बाद कुछ ने उनकी तारीफ की तो कुछ ने उन्हें टोका कि उनपर ये सब शोभा नहीं देता।

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने मंगलवार को लेटेस्ट वीडियो शेयर किया। इस पर कैप्शन में लिखा बदलाव और ट्रांसफॉर्मेंशन।

यह भी पढ़ें

साथी कैदी सुधा भारद्वाज का चौकाने वाला खुलासा

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1582673322600718336?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले दीपिका अपनी सैंडल को जमीन में पटकती नजर आ रही हैं, फिर अचानक वह कैमरे के सामने अपने लुक को बदल लेती हैं। इस दौरान दीपिका काफी बोल्ड लग रही हैं। हाई हील्स और स्टाइलिश ड्रेस में वह अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

दीपिका शाइनी ग्रीन का वेस्टर्न आउटफिट पहने दिख रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ अपने लंबे बालों को खुला रखा हुआ है।
https://twitter.com/ChikhliaDipika/status/1577512704168062977?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनसे अपील की कि वह अपने सीता मैया के किरदार में वापस लौट आएं।

एक यूजर ने लिखा- आपको यह सब शोभा नहीं देता है।

एक यूजर ने लिखा- सीता मैया के चरण दिखाई दे रहे हैं। जबकि एक यूजर ने उन्हें कलयुग की सीता कह डाला।
https://twitter.com/hashtag/Ramayan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं कई लोग उनके ट्रांसफॉरमेशन की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं। टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘रामायण’ को आज भी लोग काफी देखना पसंद करते हैं। सबसे पहले ये शो दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाता था फिर एक बेहद लंबे असरे बाद जब कोरोना महामारी आई तो लॉकडाउन लगा, जिसमें लोगों के मनोरंजन को दोगुना बढ़ाने के लिए इस शो को एक बार फिर से प्रसारित करवाया गया था।

दीपिका चिखलिया ने रामायण के अलावा ‘विक्रम और बेताल’, ‘लव-कुश’, ‘दादा-दादी की कहानी’, और ‘द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान’ जैसे कई सीरियल में काम किया है।

यह भी पढ़ें

पैपाराजी पर जया बच्चन के भड़कने पर ठनका उर्फी जावेद का माथा

Hindi News / New Delhi / दीपिका चिखलिया ने अपलोड किया ऐसा वीडियो कि लोग सुनाने लगे खरी खोटी, कहा- ‘ये आपको शोभा नहीं देता’

ट्रेंडिंग वीडियो