scriptकट्टरपंथियों की नहीं की परवाह, बीच पर कराया हॉट फोटोशूट, वीडियो हुआ वायरल | Sara Khan share hot bold sultry video on instagram | Patrika News
TV न्यूज

कट्टरपंथियों की नहीं की परवाह, बीच पर कराया हॉट फोटोशूट, वीडियो हुआ वायरल

कट्टरपंथियों की परवाह नहीं करते हुए सारा ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इस वीडियो में वह कैमरे के …

Mar 05, 2019 / 01:52 pm

Shaitan Prajapat

Sara Khan

Sara Khan

‘Bigg Boss’ की एक्स कंटेस्टेंट sara khan अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में सारा का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। उन्होंने लेटेस्ट और हॉट फोटोशूट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फैंस को सारा खान का यह फोटोशूट वाला वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर कई प्रकार के कमेंट कर रहे है।

 

Sara Khan

कट्टरपंथियों की परवाह नहीं करते हुए सारा ने हाल ही में एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इस वीडियो में वह कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह ब्रा और पेंट पहने नजर आ रही हैं।

बीच पर फोटोशूट करवातीं सारा ने कैप्शन में लिखा, लाइट्स कैमरा, एक्शन।’ इस वीडियो में एक फोटोग्राफर सारा का फोटोशूट कैप्चर कर रहा है तो सारा बीच पर सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं।

Sara Khan

सारा के इस वीडियो पर हजारों लाइक और व्यूज आ चुके हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई..’ से टीवी इंडस्‍ट्री में एंट्री करने वाली सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। वह बिकिनी फोटो से भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / कट्टरपंथियों की नहीं की परवाह, बीच पर कराया हॉट फोटोशूट, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो