scriptSalman Khan करना चाहते हैं Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal की जासूसी! | Salman Khan wants to spy on Katrina Kaif's husband Vicky Kaushal | Patrika News
TV न्यूज

Salman Khan करना चाहते हैं Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal की जासूसी!

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के सेट पर सलमान खान (Salman Khan) ने सबके सामने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से कहा कि वो उनके पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जासूसी करना चाहते हैं।

Oct 31, 2022 / 01:48 pm

Vandana Saini

Salman Khan करना चाहते हैं Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal की जासूसी

Salman Khan करना चाहते हैं Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal की जासूसी

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धार्थ चतुर्वेदी (Siddharth Chaturvedi) के साथ गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) में नजर आने वाली हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना एक भूत के किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले महिने 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। वहीं तीनों स्टार्स अपनी इस फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन में लगे हैं। इसी बीच तीनों स्टार्स सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के सेट पर पहुंचे। जहां उन्होंने सलमान के साथ खूब मस्ती की।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे में फैंस सलमान के साथ कैटरीना को देख झूम उठे। शादी के बाद पहली बार कैटरीना को सलमान के साथ कोई स्टेज साझा करते हुए देखा गया था। इसी दौरान सलमान खान ने अपने कैटरीना के साथ-साथ वहां मौजूद लोगों के सामने अपने दिल की वो बात जाहिर कर दी, जिसे सुन कर हैरान रह गए। दरअसल, शो के दौरान कैट ने सलमान से कई मजेदार सवाल किए।

वहीं सलमान ने भी काफी मजाकिया अंदाज में अपनी एक्स के सवालों का जवाब दिया, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कैटरीना ने सलमान से सवाल किया कि ‘अगर वे भूत बन जाते हैं तो किसकी जासूसी करना चाहेंगे?’ इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान, कैटरीना के पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम लेते हैं।

यह भी पढ़ें

Salman Khan की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे KRK!

https://twitter.com/hashtag/phonebhoot?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान कहते हैं कि ‘एक आदमी है, जिसका नाम विक्की कौशल है’। सलमान की इस बात पर कैटरीना शर्माते हुए पूछती हैं कि ‘विक्की क्यों?’, जिसके जवाब में सलमान कहते हैं कि ‘वे प्यारा है, ध्यान रखता है, जिम्मेदार है और जब मैं उसके बारे में बात करता हूं तब आप ब्लशिंग है। मैं उसकी जासूसी करना चाहूंग’।

बता दें कि शो के दौरान कैटरीना और सलमान ने साथ में ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर कुछ रोमांटिक स्टेप्स भी किए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल और फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया। इसके अलावा कैटरीना और सलमान एक साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

Saloni Chopra ने फोड़ा था Sajid Khan की काली करतूतों का भांडा!

https://youtu.be/5fTVslrPsL0

Hindi News/ Entertainment / TV News / Salman Khan करना चाहते हैं Katrina Kaif के पति Vicky Kaushal की जासूसी!

ट्रेंडिंग वीडियो