script‘रामायण’ के शूट के दौरान कुत्ते ने नहीं होने दिया एक बार में राम-सीता का मिलन, खुद लक्ष्मण ने बताया, वीडियो वायरल | ramayan ram sita milan dog force retakes sunil lahri viral video | Patrika News
TV न्यूज

‘रामायण’ के शूट के दौरान कुत्ते ने नहीं होने दिया एक बार में राम-सीता का मिलन, खुद लक्ष्मण ने बताया, वीडियो वायरल

रामानंद सागर की ‘रामायण’: जब शूट हुआ राम-सीता का मिलन, एक कुत्ते ने कराए….
 

May 09, 2020 / 10:59 am

भूप सिंह

Sunil Lahri aka Laxman

Sunil Lahri aka Laxman

रामानंद सागर की ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी लॉकडाउन के बीच शूटिंग के दौरान खूब किस्से शेयर कर रहे हैं। हाल ही उन्होंने एक ट्वीट में बताया था कि ‘रामायण’ के चौथे एपिसोड की शूटिंग के दौरान क्या-क्या हुआ। सुनील लहरी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बता रहे हैं कि जब हम जनक महाराज को नमन करके उनके आगे सिर झुकाते थे तो मेरा मुकुट बार-बार गिर जाता था।

 

Sunil Lahri aka Laxman
https://twitter.com/LahriSunil/status/1258717582648995840?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने बताया कि इस मुश्किल सीन को शूट करने के लिए उनके मुकुट में पैकिंंग लगाई गई जिससे वो टाइट हो जाए तो बार-बार नहीं गिरे। इसके बाद ही वो सीन शूट किया गया। सुनील लहरी ने एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताया, जब हम बगीचे में राम और सीता के मिलन का सीन शूट कर रहे थे तो ना जाने एक कुत्ता वहां बार-बार आ जाता जिससे ये सीन खराब हो जाता था। कई बार ऐसा हुआ तो आसपास कुछ लोगों को खड़ा कर इस सीन को शूट किया गया। लेकिन उस कुत्ते ने स्टार्स को कई रीटेक लेने पर मजबूर कर दिया था।

 

Sunil Lahri aka Laxman

कलाकार को की गुदगुदी तो शूट हुआ सीन
लहरी ने बताया कि चौथे एपिसोड में शूटिंग के दौरान जब उन्हें विश्वामित्र जी के पैर दबाने थे तो विश्वामित्र का किरदार निभाने वाले कलाकार को मजा आ रहा था और वे बहुत समय ले रहे थे। इस पर सुनील ने उनके पैर में तलवे में गुदगुदी करना शुरू कर दिया ताकि वो ज्यादा समय ना ले और शूट समय पर पूरा हो सके। सुनील लहरी ने बताया कि वो पांचवे एपिसोड के बारे में भी बताएंगे क्योंकि पांचवे एपिसोड की शूटिंग के बाद उनके साथ एक बहुत बड़ा एक्सिडेंट होते होते बचा था।

Hindi News / Entertainment / TV News / ‘रामायण’ के शूट के दौरान कुत्ते ने नहीं होने दिया एक बार में राम-सीता का मिलन, खुद लक्ष्मण ने बताया, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो