scriptRakhi Sawant के एक्स हस्बैंड ने की सोमी खान से शादी, इस गाने में कर चुकी हैं काम | rakhi sawant ex husband adil khan marriage with bigg boss fame somi khan | Patrika News
TV न्यूज

Rakhi Sawant के एक्स हस्बैंड ने की सोमी खान से शादी, इस गाने में कर चुकी हैं काम

Adil Khan Weds Somi Khan: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के एक्स पति आदिल खान (Adil Khan) को लेकर खबर सामने आ रही हैं। आदिल खान ने बिग बोस (Bigg Boss) फेम सोमी खान (Somi Khan) से शादी कर ली है।

Mar 08, 2024 / 08:17 am

Riya Chaube

adil_khan_weds_somi_khan.png

आदिल खान ने सोमी खान से किया निकाह

Adil Khan Weds Somi Khan: आदिल खान ने सोमी खान के साथ शादी की खबरों को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने सोमी के साथ निकाह की फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस पोस्ट के जरिए आदिल ने यह भी बताया कि शादी आज नहीं बल्कि 3 मार्च को ही हो गई थी। इस पोस्ट पर दोनों को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं।


आदिल (Adil Khan) ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर की हैं। इन फोटोज को शेयर कर लिखा, ‘हमें बहुत खुशी हो रही है यह बताते हुए कि अल्लाह की कृपा से हमने एक सिंपल और सुंदर समारोह में निकाह किया है। हम अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया करते हैं जिन्होंने हमें प्यार दिया और हमारा सपोर्ट किया। हम पति-पत्नी के रूप में अपनी नई जर्नी को शुरू करने के लिए काफी खुश हैं। प्लीज हमें दुआओं में याद करना कि हमारी मैरिड लाइफ अच्छी हो।’


यह भी पढ़ें

Avneet Kaur की इन तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें, एक्ट्रेस ने नए लुक में ढाया कहर



OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


आदिल खान ने बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट सोमी खान (Somi Khan)से शादी की है। सोमी खान बिग बॉस सीजन 12 में बतौर कंटेस्टेंट शो में दिखाई दी थी। वहीं सोमी खान म्यूजिक एल्बम ‘केसरिया बालम’ में दीपक ठाकुर के साथ नजर आई थी।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Rakhi Sawant के एक्स हस्बैंड ने की सोमी खान से शादी, इस गाने में कर चुकी हैं काम

ट्रेंडिंग वीडियो