script‘राधा कृष्ण’ फेम ‘कृष्ण’ की ये है ‘रीयल लाइफ’ राधा, कर रहे 17 वर्षीय अभिनेत्री को डेट! जानें कौन है वो | Radha Krishna Star sumedh Mudgalka dating 17 years old actress Tunisha | Patrika News
TV न्यूज

‘राधा कृष्ण’ फेम ‘कृष्ण’ की ये है ‘रीयल लाइफ’ राधा, कर रहे 17 वर्षीय अभिनेत्री को डेट! जानें कौन है वो

‘Radha Krishna’ टीवी शो के लीड स्टार Sumedh Mudgalka रीयल लाइफ में इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं।

Apr 14, 2019 / 01:16 pm

Riya Jain

'राधा कृष्ण' के फेमस कृष्ण की ये है 'रीयल लाइफ' राधा, कर रहे 17 वर्षीय अभिनेत्री को डेट! जाने कौन है वो

‘राधा कृष्ण’ के फेमस कृष्ण की ये है ‘रीयल लाइफ’ राधा, कर रहे 17 वर्षीय अभिनेत्री को डेट! जाने कौन है वो

इन दिनों टीवी शो ‘Radha Krishna’ काफी चर्चा में है। लगातार शो TRP लिस्ट में आगे आ रहा है। शो में अगर कोई दर्शकों को सबसे ज्यादा लुभाते हैं तो वो है कृष्ण यानि की एक्टर Sumedh Mudgalka। जिस तरह कृष्ण अपनी राधा के संग रासलीला करते हैं वह लोगों को काफी पसंद आती है। पर क्या आप जानते हैं सुमेध की रीयल लाइफ राधा कौन हैं।

sumedh-mudgalka-dating-17-years-old-actress-tunisha

कृष्ण के अवतार लोगों को दिलों में बस चुके सुमेध निजी जिंदगी में 17 साल की Tunisha Sharma को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इस बारे में बात नहीं की। लेकिन सुमित और तनीषा को कई बार इवेंट और पार्टी के दौरान साथ देखा गया है।

radha-krishna-star-sumedh-mudgalka
दरअसल, दोनों स्टार्स ने शो ‘चक्रवाती सम्राट अशोक’ में साथ काम किया है। इस शो में सुमेध ने युवराज सुशीम का अभिनय किया था। यह अभिनय नकारात्मक था जिसकी शो में अहम भूमिका थी।
radha-krishna-star

शो राधा कृष्ण में राधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। इस वक्त बार्क लिस्ट के अनुसार शो टीआरपी में 15वे स्थान पर है।

Hindi News / Entertainment / TV News / ‘राधा कृष्ण’ फेम ‘कृष्ण’ की ये है ‘रीयल लाइफ’ राधा, कर रहे 17 वर्षीय अभिनेत्री को डेट! जानें कौन है वो

ट्रेंडिंग वीडियो