scriptMC Stan को Sania Mirza ने गिफ्ट किए 91 हजार के जूते, रैपर बोले- ‘तेरा घर जाएगा इसमें’ | mc stan gets gifts from sania mirza worth rs 1 21 lac to see branded shoes and goggles what says rapper to aapa | Patrika News
TV न्यूज

MC Stan को Sania Mirza ने गिफ्ट किए 91 हजार के जूते, रैपर बोले- ‘तेरा घर जाएगा इसमें’

MC Stan Expensive Shoes-Goggles: बिग बॉस 16 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इससे जुड़े कंटेस्टेंट की चर्चाएं अक्सर होती रहती हैं। सीजन के विजेता एमसी स्टैन अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर रैपर चर्चा में हैं। दरअसल में सानिया मिर्जा ने एमसी स्टैन को जबरदस्त गिफ्ट्स दिए हैं, जिनकी कीमत लाखों में हैं।

Apr 15, 2023 / 10:36 am

Shweta Bajpai

MC Stan

MC Stan

MC Stan Expensive Shoes-Goggles: बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद एमसी स्टैन की किस्मत के दरवाजे खुल गए हैं। एमसी को बिग बॉस के घर में उनके फैंस का पूरा सपोर्ट मिला, जिसके चलते वह शो के विजेता भी बने। अब रैपर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर स्टैन की फॉलोइंग में हर दिन इजाफा देखने को मिल रहा है। आपको याद हो तो शो में हर कोई उन्हें शूज और टी-शर्ट के दाम पूछ कर छेड़ता था। अब भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उन्हें किमती तोहफे मिले हैं, जिनकी कीमत लाखों में है।
पिछले महीने की 5 तारीख को भारतीय टेनिस आइकन सानिया मिर्जा अपना आखिरी मैच हैदराबाद के लाल बहादुर टेनिस स्टेडियम में खेलती नजर आईं थी। बिग बॉस 16 के विजेता और रैपर एमसी स्टैन को इस कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था।

स्टैन आए और उन्होंने वहां परफॉर्म किया और सानिया के करियर का जश्न भी मनाया। इसपर स्टैन के जेस्चर से खुश हो कर सानिया ने उन्हें गिफ्ट में 91 हजार रुपये के ब्लैक नाइके के जूते और 30 हजार रुपये के सनग्लासेस दिए है।
nn.jpg
रैपर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की इस बात की जानकारी दी है। स्टैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दोनों तोहफों की एक फोटो शेयर की है। इस स्टोरी के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तेरा घर जाएगा इसमें’। साथ ही रैपर ने इसके लिए सानिया मिर्जा को ‘आपा’ बताते हुए थैंक्यू भी कहा है।
https://twitter.com/hashtag/MCStan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बिग बॉस से निकलने के बाद से रैपर चर्चा में हैं। शो के बाद से एमसी स्टैन की किस्मत के दरवाजे खुल गए हैं। एमसी स्टैन अब सिंगिंग के बाद एक्टिंग की दुनिया में भी हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एमसी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार एमसी को एक बड़ा ब्रेक मिला है। उन्हें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो ये शाहरुख की फिल्म जवान है, जिसके लिए एमसी से बात की जा रही है। बॉलीवुड के पठान के साथ एमसी का डेब्यू धमाल मचा देगा। इस खबर के बाद से रैपर के फैंस काफी खुश हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / MC Stan को Sania Mirza ने गिफ्ट किए 91 हजार के जूते, रैपर बोले- ‘तेरा घर जाएगा इसमें’

ट्रेंडिंग वीडियो