scriptकपिल शर्मा शो में होगी सुनील ग्रोवर और नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी ! अर्चना पूरन सिंह की जाएगी कुर्सी? | krushna abhishek and archana puran singh in tension with navjot singh sidhu and sunil grover to come back in kapil sharma show | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा शो में होगी सुनील ग्रोवर और नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी ! अर्चना पूरन सिंह की जाएगी कुर्सी?

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ अक्सर से ही फैंस का पसंदीदा शो बना रहा है। शो के होस्ट कपिल शर्मा भी अपने चुटकुलों और मजाकिया अंदाज से दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं। हालांकि शो में दर्शक कुछ चेहरों को मिस करते हैं, लेकिन अब उनके लिए अच्छी खबर सामने आ रही है

May 06, 2023 / 03:52 pm

Shweta Bajpai

kapil sharma show

kapil sharma show

The Kapil Sharma Show: टीवी जगत के बेहतरीन और पसंद किए जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले साल शो का तीसरा सीजन लेकर लौटे थे। शो के नए सीजन में कई नए चेहरे नजर आए, तो वहीं कुछ पुराने चेहरों की कमी दर्शकों को खूब खली। काफी सारे ऐसे लोग हैं, जो कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर और नवजोत सिंह सिद्धू जैसे करिदारों को काफी मिस कर रहे हैं। उनका कहना है कि इन दोनों के बिना शो में कुछ जान नहीं है, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों शो में वापसी करने वाले हैं।
डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार से सभी को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इनका स्टाइल लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में लोग इन्हें खूब मिस करते हैं। वहीं शो में जज रहे नवजोत सिंह सिद्धू की शायरियों को भी खूब मिस किया जाता है।

दर्शक समय समय पर दोनों की शो में वापसी को लेकर मांग करते रहते हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि शो में दोनों की एंट्री होने वाली है। हाल ही में शो में कृष्णा अभिषेक की एंट्री हुई है।

यह भी पढ़ें

सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में खरीदा 4 BHK धांसू घर

https://twitter.com/hashtag/SonyEntertainmentTelevision?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में शो का प्रोमो टेलिकास्ट हुआ है, जिसमें कॉमेडियन ‘सपना’ के किरदार में नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए इस प्रोमो में ‘सपना’ का ब्यूटी पार्लर एक बार फिर से खुलता हुआ नजर आ रहा है। प्रोमो में कृष्णा अभिषेक कुछ ऐसा बोलते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे लग रहा है कि शो में सुनील ग्रोवर और नवजोत सिंह सिद्धू होने वाली है।

प्रोमो में दिखाया गया कि सपना, राजू से कहती है कि तू यहां चुगली करने आया है। इस पर राजू यानी कि चंदन कहता है कि तू मेरे थिएटर में घर बना कर बैठी है। इसके बाद सपना बने कृष्णा विषय कहते हैं कि थिएटर में खुदाई करेंगे तो अंदर से सपना ब्यूटी पार्लर निकलेगा। इस पर राजू कहता है, “थोड़ी सी और खुदाई करेंगे ना तो अंदर से हॉस्पिटल भी निकलेगा।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1654792449733296128?ref_src=twsrc%5Etfw
यह सुनते ही अर्चना जोर जोर से ठहाके लगाने लगती हैं। उनकी हंसी पर तंज कसते हुए कृष्णा कहते हैं – ‘उधर खुदाई हो गई तो पता है ना कौन निकलेगा… इस पर ऑडियन्स चिल्लाती है सिद्धू।’ इसके बाद शो में सिद्धू की वापसी पर बातें तेज हो गई हैं।

याद हो तो शो में सुनील ग्रोवर ने डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल किया था। कृष्णा अभिषेक के इस जोक के बाद फैंस सुनील ग्रोवर की वापसी के कयास लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने की थी आलिया भट्ट को बाथरूम ले जाने में मदद

Hindi News / Entertainment / TV News / कपिल शर्मा शो में होगी सुनील ग्रोवर और नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी ! अर्चना पूरन सिंह की जाएगी कुर्सी?

ट्रेंडिंग वीडियो