scriptKBC14: महाराष्ट्र से आईं इस महिला कंटेस्टेंट के सिर सजा पहली करोड़पति का ताज, पिछले साल भी शो में लिया था हिस्सा | kbc 14 got the first millionaire housewife kavita chawla won one crore rupees watch video | Patrika News
TV न्यूज

KBC14: महाराष्ट्र से आईं इस महिला कंटेस्टेंट के सिर सजा पहली करोड़पति का ताज, पिछले साल भी शो में लिया था हिस्सा

अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ का आगाज हो चुका है। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट किस्मत आजमाने आ चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी करोड़पति नहीं बन पाया, लेकिन अब हालिया एपिसोड में केबीसी को इस सीजन की पहली करोड़पति मिल गई है।

Sep 17, 2022 / 03:46 pm

Shweta Bajpai

kbc 14 got the first millionaire housewife kavita chawla

kbc 14 got the first millionaire housewife kavita chawla

बिग बी का शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (केबीसी 14) टीवी पर द्सतक दे चुका है। दिन प्रतिदिन केबीसी 14 का खेल रोमांचक होता जा रहा है। अब तक कई लोग शो में आ चुके हैं, लेकिन अब तक करोड़पति का ताज किसी के सिर पर नहीं सजा है, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में आखिरकार ये मौका आ गया और इस सीनम को पहली करोड़पति मिल गई। ये ताज कोल्हापुर की रहने वाली 45 साल कविता चावला के सिर सजा। गृहिणी कविता चावला इस सीजन के कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ का नकद पुरस्कार जीतने वाली पहली प्रतियोगी हैं।
https://twitter.com/hashtag/KavitaChawla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि बात यहीं खत्म नहीं हुई है अभी उनका 7.5 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देना बाकी है। अब वो 7.5 करोड़ रुपये के सवाल का सामना करेंगी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने आगामी एपिसोड का टीजर वीडियो शेयर किया है, जिसमें कविता चावला ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब दिया, जिसके बाद उन्हें इस राशि का चेक दिया गया, जिस बात ने सभी को हैरानी में डाल दिया वो ये है कि कविता सिर्फ 12वीं तक ही पढ़ी हैं।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही अमिताभ बच्चन अनाउंस करते हैं कि, वह 1 करोड़ रुपये जीत चुकी हैं, उनका खुशी का ठिकाना नहीं होता है। ऑडियंस भी उनके लिए तालियां बजाती है और बिग बी भी खड़े होकर ताली बजाकर उन्हें चियर करते हुए नजर आ रहे हैं। अब सभी को अलगे एपिसोड का इंतजार है कि क्या कविता 7.5 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें

दिशा वकानी और शैलेश लोढ़ा के बाद दिलीप जोशी का शो से कटा पत्ता?

https://twitter.com/hashtag/KavitaChawla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अपनी खुशी जाहिर करते हुए, कविता चावला ने बताया, ‘मैं यहां तक पहुंचकर बेहद खुश हूं। मुझे गर्व है कि मैं 1 करोड़ जीतने वाली पहली प्रतियोगी हूं और मैं वास्तव में 7.5 करोड़ के सवाल का भी जवाब देने की उम्मीद कर रही हूं। मेरे पिता और पुत्र विवेक मेरे साथ मुंबई में हैं और मेरे परिवार में कोई नहीं जानता कि मैंने 1 करोड़ जीते हैं। मैं चाहती हूं कि वे शो देखें और उन्हें सरप्राइज मिले।’

उन्होंने कहा कि साल 2000 से ही मैं इस शो का हिस्सा बनना चाहती थी। पिछले साल भी मैं शो में आई थी, लेकिन सबसे तेज फिंगर राउंड तक ही पहुंच पाई। इस साल मैंने इस मुकाम पर पहुंचकर अपने सपने को पूरा किया है। जब भी मैं अपने बेटे को पढ़ाती था, मैं उसके साथ ही सीखती थी।
पिछले सीजन के मुकाबले KBC 14 में कई बदलाव किए गए हैं। इस बार जैकपॉट प्रश्न की राशि बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपये की दी गई है। इसके अलावा इस बार शो में 75 लाख रुपये का नया पड़ाव जोड़ा गया है। इस शो की अब तक 13 किश्ते आ चुकी हैं। ये शो साल 2000 में शुरू हुआ था। इस सीजन के 12 सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं और एक सीजन अमिताभ के साथ शाहरुख खान ने होस्ट किया था।

यह भी पढ़ें

‘Brahmastra’ की धमाकेदार कमाई के पीछे का अब खुला राज

Hindi News / Entertainment / TV News / KBC14: महाराष्ट्र से आईं इस महिला कंटेस्टेंट के सिर सजा पहली करोड़पति का ताज, पिछले साल भी शो में लिया था हिस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो