scriptKBC 14: अमिताभ बच्चन ने सबके सामने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक! एक्टर के इस गाने को लेकर उड़ाई खिल्ली | kbc 14 amitabh bachchan mocked ranveer singh movie gully boy song apna time aayega | Patrika News
TV न्यूज

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सबके सामने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक! एक्टर के इस गाने को लेकर उड़ाई खिल्ली

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शो को काफी पसंद किया जा रहा है। अब बिग बी ने लेटेस्ट एपिसोड में रणवीर सिंह का मजाक का उड़ाया है।

Oct 29, 2022 / 11:30 am

Shweta Bajpai

kbc 14 amitabh bachchan mocked ranveer singh movie gully boy song apna time aayega

kbc 14 amitabh bachchan mocked ranveer singh movie gully boy song apna time aayega

टीवी का पसंदीदा रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14′ हर घर में देखा जाने वाला शो है। दिन प्रति दिन ये शो और रोमांचक होता जा रहा है। अमिताभ बच्चन पिछले कई सालों से टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) को होस्ट कर रहे हैं। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट्स लखपति बन चुके हैं, अब हाल ही में शो के दौरान बिग बी ने रणवीर सिंह के गाने का मजाक उड़ाया है।
लेटेस्ट एपिसोड में हॉटसीट पर कंटेस्टेंट सुमा प्रकाश बैठी थीं। सुमा प्रकाश की स्किल्स और अचीवमेंट जानकर अमिताभ हैरान रह गए। कंटेस्टेंट पेशे से एक सॉफ्टवेयर डेवलपर हैं। एपिसोड काफी रोमांचित रहा।

शो के दौरान बिग ने एक गाना बजाया जिसके बाद सुमा प्रकाश से पूछा यह गाना किस एक्टर ने गाया है? ये गाना कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ था। मजे की बात ये है कि अमिताभ भी इस गाने को बड़े ध्यान से सुनते हैं। यह रैप सॉन्ग पूरा बजने के बाद अमिताभ ने सुमा की तरफ एक सेकेंड देखा और फिर कहा- ये गाना था?

यह भी पढ़ें

शो से बाहर हुए सबके चहीते अब्दू रोजिक!

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1586235344403722240?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन इसके बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और हंसने लगते हैं। वहीं आने वाले एपिसोड में भी अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट की वजह से टेंशन में आ जाएंगे। इसका प्रोमो सोनी चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
आने वाले एपिसोड में डॉ रोहित गुप्ता हॉटसीट पर बैठे हुए नजर आएंगे। रोहित गुप्ता ने केबीसी के मंच पर इतना अच्छा गेम खेला कि, बिग बी भी उनके मुरीद हो गए। सामने आए प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते नजर आए, आपने बहुत अच्छा गेम खेला। इतनी लाइफलाइन न होने के बावजूद आपने अच्छा खेला। आपने बहुत परिश्रम किया है। फिर बिग बी उन्हें पानी के लिए पूछते हैं और टहलने के लिए कहते हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1586235566764720128?ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन को भी टेंशन हो जाती है। बिग बी कहते हैं हमको टेंशन हो जाती है। हम थोड़ा सा घूम लेते हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट कहते हैं, ‘ दिवाली का फेस्टिवल है। मैंने सुना है कि आपको पटाखों का बहुत शौक है। इस पर बिग बी अपने साथ हुए एक हादसे को याद करते हैं।

बिग बी ने कहा कई बार पटाखों के चलते गलतियां भी हो जाती हैं। एक बार मेरे साथ भी हुआ। मैंने एक को देखा कि, वह हाथ में अनार लेकर जला रहा है। देखने में वह बहुत सुंदर लग रहा था तो मैंने भी ऐसा ही किया, लेकिन अनार मेरे हाथ में ही फट गया। मेरा पूरा हाथ जल गया था।

यह भी पढ़ें

इस दिन हो सकती है आलिया भट्ट की डिलीवरी

Hindi News / Entertainment / TV News / KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सबके सामने उड़ाया रणवीर सिंह का मजाक! एक्टर के इस गाने को लेकर उड़ाई खिल्ली

ट्रेंडिंग वीडियो