scriptVideo: रैम्प वॉक पर उतरे कपिल शर्मा ने की ऐसी हरकत कि छूटी सबकी हंसी, कॉमेडियन भी लगे हंसने | kapil shama funny ramp walk video goes viral on social media | Patrika News
TV न्यूज

Video: रैम्प वॉक पर उतरे कपिल शर्मा ने की ऐसी हरकत कि छूटी सबकी हंसी, कॉमेडियन भी लगे हंसने

कपिल शर्मा एक बेहतरीन कमेडियन हैं। इनकी कॉमेडी का हर कोई मुरीद है। ये जहां भी जाते हैं खुशी बिखेर देते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ‘द बेटी फैशन शो’ का हिस्सा बने। यहां उन्होंने रैंप वॉक भी की। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सबके हंसी छूट गई। कपिल शर्मा का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी।

Aug 22, 2022 / 10:45 am

Shweta Bajpai

kapil shama funny ramp walk video goes viral on social media

kapil shama funny ramp walk video goes viral on social media

बीती रात मुंबई में ‘द बेटी फैशन शो’ का आयोजन हुआ। इस दौरान कपिल ने अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान कॉमेडियन ने कमाल की रैम्प वॉक की। साथ ही साथ उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान रह गया। शो में उनकी रैम्प वॉक तो देखने को मिली ही साथ ही साथ उनका मजाकिया अंदाज भी यहां देखने को मिला।

रैम्प वॉक की शुरुआत तो कपिल शर्मा ने नॉर्मल की लेकिन आखिर तक आते आते वो कॉमेडी करने लगे, जिसे देखकर हर कोई हंसने लगा साथ ही साथ कपिल की हंसी भी छूट गई। कपिल शर्मा के इस अंदाज पर लोग तरह-तरह का कॉमेंट करते दिख रहे हैं। कपिल के इस अंदाज को देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1561582446864642049?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने कहा- कॉपी मत करो बाबा, वैसे ही मस्त लग रहे हो।

एक ने कहा- मुझे लगा करण जौहर कहां से आ गया। काफी लोगों ने यहां कपिल को ‘रणवीर 2.0’ बताया है।

एक यूजर ने कहा- कपिल, आप गिन्नी का ट्राउजर पहनकर क्यों आ गए?
कपिल ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज में दिखे। उनकी ये ब्लैक पैंट मालूम नहीं थी। इसपर गोल्डन वर्क किया गया है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो जल्द ही वापसी करने वाला है। 2 दिन पहले ही कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो भी शूट हुआ है।

Hindi News / Entertainment / TV News / Video: रैम्प वॉक पर उतरे कपिल शर्मा ने की ऐसी हरकत कि छूटी सबकी हंसी, कॉमेडियन भी लगे हंसने

ट्रेंडिंग वीडियो