scriptकपिल शर्मा पर आया जॉन अब्राहम का दिल, बोले- अगर लड़की होता तो करता ये काम | John Abraham says he would have fallen in love with Kapil Sharma | Patrika News
TV न्यूज

कपिल शर्मा पर आया जॉन अब्राहम का दिल, बोले- अगर लड़की होता तो करता ये काम

कपिल शर्मा अपने शो में आए मेहमान की टांग खिंचाई करने से बाज नहीं आते, ऐसे में जॉन और मौनी कैसे बच सकते थे….

Apr 05, 2019 / 02:15 pm

Shaitan Prajapat

John Abraham

John Abraham

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस मूवी में जॉन के साथ अभिनेत्री मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। जॉन अब्राहम हाल ही में अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे। इस दौरान कपिल और जॉन अब्राहम ने खूब मस्ती की जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है।

John Abraham

कपिल शर्मा अपने शो में आए मेहमान की टांग खिंचाई करने से बाज नहीं आते, ऐसे में जॉन और मौनी कैसे बच सकते थे। शो में कपिल ने जॉन से फिटनेस के राज उगलवाने के लिए कई पैंतरे अपनाए। इस दौरान कपिल के सवाल पर जॉन ने बताया कि आउटडोर शूटिंग के दौरान जब हेल्दी फूड नहीं मिलता तो वे सिर्फ अंडे खाना पसंद करते हैं।

https://twitter.com/TheJohnAbraham?ref_src=twsrc%5Etfw

शो के दौरान जॉन ने एक बड़ा खुलासा किया। खबरों के अनुसार जॉन ने कहा कि अगर वे लड़की होते तो कपिल से प्यार कर बैठते। जॉन ने कहा कि उन्हें कपिल का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत पसंद है। उन्होंने कहा कि लड़कियां गुड लुक्स के अलावा पुरुष के अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर की ओर भी आकर्षित होती हैं। शो में जॉन ने बताया कि उन्हें काजू कतली की बर्फी बहुत पसंद है। लेकिन वो 25 साल से अपनी पसंदीदा मिठाई नहीं खाई।

John Abraham

Hindi News / Entertainment / TV News / कपिल शर्मा पर आया जॉन अब्राहम का दिल, बोले- अगर लड़की होता तो करता ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो