scriptएक्ट्रेस चाहत खन्ना पर पति फरहान मिर्जा ने लगाए संगीन आरोप, इस एक्टर के साथ… | husband of TV actress Chahat Khanna accused her of dating this actor | Patrika News
TV न्यूज

एक्ट्रेस चाहत खन्ना पर पति फरहान मिर्जा ने लगाए संगीन आरोप, इस एक्टर के साथ…

फरहान का दावा है कि चाहत समझौता इसलिए कहना चाहती हैं क्योंकि वह अभिनेता और मॉडल रिब्बू मेहरा को डेट कर रही हैं। अदालत की कार्यवाही के दौरान भी ….

Feb 05, 2020 / 05:31 pm

Shaitan Prajapat

Chahat Khanna

Chahat Khanna

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के पति फरहान मिर्जा ने कई दावे किए हैं और चाहत पर सनखनीखेज आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान फरहान ने बताया कि उनके और पत्नी के रिश्ते पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह केस अब अदालत में है। फरहान के अनुसार, चाहत अब इस कानूनी केस में समझौता करना चाहती हैं। वह उन पर लगाए गए सभी आरोप भी वापस लेने को तैयार हैं।
Chahat Khanna
रिब्बू संग अफेयर की बात मानी
फरहान का दावा है कि चाहत समझौता इसलिए कहना चाहती हैं क्योंकि वह अभिनेता और मॉडल रिब्बू मेहरा को डेट कर रही हैं। अदालत की कार्यवाही के दौरान भी चाहत और उनके वकील ने अदालत के बाहर समझौते की बात कही है। मैंने अदालत में चाहत से पूछा कि वह समझौता क्यों करना चाहती हैं। क्या वह रिब्बू को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने यह बात मान ली। चाहत ने इन आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जबकि रिब्बू मेहरा का कहना है कि वह और चाहत सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।
Chahat Khanna
यौन उत्पीड़न के लगाए थे आरोप
आपको बता दें कि साल 2018 में चाहत और उनके पति फरहान मिर्जा की शादी मुश्किल में पड़ गई थी। फरहान ने अदालत का दरवाजा खटखटाते हुए गुहार लगाई कि उन्हें पता ही नहीं की उनकी पत्नी चाहत और उनके बच्चे कहां हैं। उनकी पत्नी लापता हो गई हैं। इसके बाद चाहत खन्ना सामने आईं और उन्होंने घर से जाने के कारण का खुलासा किया। चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह यौन उत्पीड़न से गुजर रही थीं। वह मानसिक रूप से और पैसे को लेकर भी प्रताड़ित हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / एक्ट्रेस चाहत खन्ना पर पति फरहान मिर्जा ने लगाए संगीन आरोप, इस एक्टर के साथ…

ट्रेंडिंग वीडियो