script26 दिन बाद घर लौटे Gurucharan Singh ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई वापस आने की वजह | Gurucharan Singh Reveals Reason To Return Home says god gave him the hint | Patrika News
TV न्यूज

26 दिन बाद घर लौटे Gurucharan Singh ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई वापस आने की वजह

Gurucharan Singh Reveals Reason To Return Home: गुरुचरण सिंह इस साल 22 अप्रैल को लापता हो गए थे लेकिन 26 दिनों के बाद वह नई दिल्ली स्थित घर लौट आए।

मुंबईJul 10, 2024 / 10:19 am

Riya Chaube

Gurucharan Singh Reveals Reason To Return Home
Gurucharan Singh Reveals Reason To Return Home: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह ने पहली बार अपने लापता होने के बारे में खुलासा किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, गुरुचरण सिंह ने खुलासा किया कि वह इस साल अप्रैल में आध्यात्मिक यात्रा पर गए थे और वापस आने की उनकी कोई योजना नहीं थी।

गुरुचरण सिंह ने बताई घर वापस लौटने की वजह

गुरुचरण सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं अपने माता-पिता के कारण हमेशा आध्यात्मिक रहा हूं और जीवन के इस मोड़ पर जब मैं उदास महसूस कर रहा था, मैंने भगवान की ओर रुख किया। मैं आध्यात्मिक यात्रा पर गया था और वापस आने की मेरी कोई योजना नहीं थी। लेकिन भगवान ने मुझे एक संकेत दिया और उसने मुझे घर लौटने पर मजबूर कर दिया,” एक्टर ने बताया कि उनका गायब होना कोई प्रचार स्टंट नहीं था और उन्होंने शेयर किया कि वह केवल इसलिए घर लौटे क्योंकि भगवान ने उन्हें एक संकेत दिया था।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! ध्रुव राठी बनने वाले हैं पिता, पत्नी का बेबी बंप दिखाते हुए प्रेग्नेंसी की अनाउंस

26 दिन बाद घर लौटे थे गुरुचरण सिंह

गुरुचरण सिंह इस साल 22 अप्रैल को लापता हो गए थे लेकिन 26 दिनों के बाद नई दिल्ली स्थित घर लौट आए। गुरुचरण सिंह से दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने पूछताछ की जिसके बाद पता चला कि वह धार्मिक यात्रा पर जाने के लिए घर से निकले थे। पुलिस अधिकारियों ने कहा था कि गुरुचरण लापता होने की सूचना मिलने के बाद से अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में गए थे, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें घर लौट जाना चाहिए।

Hindi News/ Entertainment / TV News / 26 दिन बाद घर लौटे Gurucharan Singh ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई वापस आने की वजह

ट्रेंडिंग वीडियो