scriptसुंबुल को भाभी बुलाने पर शर्म से लाल हुए फहमान खान, मीडिया के सामने पहली बार कही ये बात | fahmaan khan reacted when paparazzi called sumbul touqeer bhabhi watch video | Patrika News
TV न्यूज

सुंबुल को भाभी बुलाने पर शर्म से लाल हुए फहमान खान, मीडिया के सामने पहली बार कही ये बात

Sumbul Touqeer-Fahmaan: बिग बॉस 16 भले ही खत्म हो चुकता हो, लेकिन इसके कंटेस्टेंट हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं सुम्बुल तौकीर। ये अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इनका नाम अक्सर फहमान खान के साथ जुड़ता नजर आता है।

May 03, 2023 / 03:27 pm

Shweta Bajpai

Sumbul Touqeer-Fahmaan

Sumbul Touqeer-Fahmaan

Sumbul Touqeer-Fahmaan: सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान की गिनती टेली वर्ल्ड के पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल्स में होती है। सुम्बुल और फहमान खान, दोनों ने एक साथ टीवी शो ‘इमली’ में काम किया था और तभी से दोनों को साथ खूब पसंद किया जाता है। भले इनके बीच उम्र का बहुत फासला है लेकिन केमस्ट्री लाजवाब है। बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद भी दोनों की मुलाकात हुई थी तो फैन्स खुशी से गदगद हो गए थे। आज भी दोनों को साथ देख फैंस खुश हो जाते हैं। हालांकि फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान एक दूसरे को अच्छे दोस्त बताते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर फहमान खान शर्म से लाल हो गए।
हाल ही में फहमान खान एंटरटेनमेंट की रात के सेट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान पैपाराजी ने कुछ ऐसा कहा कि वो शर्म से लाल पीले हो गए।

दरअसल में मीडिया ने फहमान के सामने सुंबुल तौकीर खान को भाभी बुलाना शुरू कर दिया। इसपर फहमान मंद मंद मुस्कुराने लगे।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की फिल्म के चलते कटरीना ने बनाई मीडिया से दूरी

https://twitter.com/hashtag/Suman?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया ने फहमान खान से पूछा कि सुंबुल तौकीर खान उनके साथ फोटो क्लिक करवाने क्यों नहीं आईं। फहमान खान ने कहा, मैंने उससे बाहर आने के लिए कहा था। अब वो आने के लिए राजी नहीं है तो मैं इसका क्या ही कर सकता हूं। फहमान खान के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनसे सुंबुल को लेकर तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Sumbul?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में फहमान ने इस बात का खुलासा किया था कि वह ‘इमली’ के सेट पर सुंबुल के नजदीक कैसे आए। वहीं सुंबुल ने भी अपने और फहमान के रिश्ते पर बात करते हुए कहा है कि वह दोनों केवल एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

आपको याद हो तो सुम्बुल जब ‘बिग बॉस 16’ में थीं तो फहमान उन्हें सपोर्ट करने के लिए कुछ दिन के लिए बिग बॉस के घर में भी गए थे। ‘इमली’ के अलावा फहमान और सुम्बुल तौकीर खान साथ में एक म्यूजिक वीडियो भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

मेट गाला में हुई आलिया भट्ट की बेज्जती !

Hindi News / Entertainment / TV News / सुंबुल को भाभी बुलाने पर शर्म से लाल हुए फहमान खान, मीडिया के सामने पहली बार कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो