scriptसलमान के गाने पर नाचते हुए पहुंचा दीपिका का दुल्हा और उठा लिया कंधे पर | Dipika kakar and Shoaib ibrahim Get Hitched | Patrika News
TV न्यूज

सलमान के गाने पर नाचते हुए पहुंचा दीपिका का दुल्हा और उठा लिया कंधे पर

दीपिका की यह दूसरी शादी है। पहले पति से उनका तलाक हो चुका है।

Feb 22, 2018 / 03:31 pm

Mahendra Yadav

Deepika Kakkar

Deepika Kakkar

टीवी की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी रचा ली है। बता दें कि दीपिका टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभा रही है। दीपिका की यह दूसरी शादी है। पहले पति से उनका तलाक हो चुका है। बता दें कि पहले भी दीपिका ने लव मैरिज ही की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। इसके बाद दीपिका ने अब अपने ब्वॉयफ्रेंड शोएब से शादी की है। इस कपल की वेडिंग के फोटोज और वीडियो भी सामने आए हैं। दोनों ने हिंदू और मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादी की। इनकी शादी से जो वीडियो सामने आया है, उसमें दीपिका के पति यानी शोएब जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। शोएब के साथ दीपिका ने सलमान के गाने ‘चल प्यार करेगी’ पर जमकर डांस किया। इस दौरान शोएब ने दीपिका को कंधे पर उठा लिया। दोनों ने बैक टू बैक कई गानों पर परफॉर्मेंस दी। दोनों दीपिका के होम टाउन लखनऊ से 100 किमी दूर मैदाह स्थित फॉर्म हाउस में शादी की है। शोएब की फैमिली भोपाल में रहती है लेकिन उनके पूर्वजों का घर उत्तरप्रदेश में होने के कारण शादी यहां से की गई। बात दें कि ये डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग इस कपल ने मिलकर की थी।
इनकी शादी में दोनों के परिवार वालों के अलावा चुनिंदा दोस्त मौजूद थे। शादी में दीपिका को क्लोज फ्रेंड्स काजोल श्रीवास्तव, फलक नाज, ज्योत्सना चंडोला मौजूद रहे। बता दें कि शादी से पहले इस कपल ने खेतों में शाहरुख की फिल्म डीडीएलजे स्टाइल में फोटोशूट भी करवाया था। वहीं वेडिंग डेस्टिनेशन पर यह जोड़ा प्लेन की बजाय ट्रेन से गया। रेलवे स्टेशन पर भी इन्होंने फोटोशूट करवाया था। इनकी शादी का रिसेप्शन 26 फरवरी को मुंबई के जुहू स्थित प्रिंसेस होटल में होगा। रिसेप्शन में दीपिका के शो ‘ससुराल सिमर का’ की पूरी कास्ट को इनविटेशन भेजा गया है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / सलमान के गाने पर नाचते हुए पहुंचा दीपिका का दुल्हा और उठा लिया कंधे पर

ट्रेंडिंग वीडियो