scriptStar Plus पर प्रसारित होगा धाकड़ ‘शो’, धारवाहिक की एक्ट्रेस ने डेट और टाइम को लेकर किया खुलासा | Patrika News
TV न्यूज

Star Plus पर प्रसारित होगा धाकड़ ‘शो’, धारवाहिक की एक्ट्रेस ने डेट और टाइम को लेकर किया खुलासा

TV News Star Plus: राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित Star Plus पर प्रसारित होने वाले शो के बारे में खुलासा करते हुए एक्ट्रेस शुभावी चोकसी ने कहा- शो का नाम…

मुंबईJul 13, 2024 / 06:17 pm

Saurabh Mall

TV News Star Plus

TV News Star Plus

TV News Star Plus: ‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ में एक्ट्रेस शुभावी चोकसी खास किरदार में नजर आएंगी। वह चिराग की मां लावण्या मित्तल की भूमिका निभाएंगी। एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की।
शुभावी ने कहा, “मेरा किरदार लावण्या एक अलग जगह से है, जहां वह अपने किरदार के अनुभवों के चलते बाहरी दिखावे को महत्व देती है। मैं शो की लावण्या के बिल्कुल अलग हूं। हमारे कलाकार, क्रू और क्रिएटिव टीम शो ‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ की कहानी में प्रामाणिकता लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”
Shubhaavi Choksey
Shubhaavi Choksey
बता दें ‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ में अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखिजा (चिराग) मुख्य भूमिकाओं में हैं।

राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है ‘शो’

राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो दीपिका और चिराग की कहानी है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं, लेकिन उनकी सोच और जिंदगी को देखने का नजरिया एक जैसा है।
प्रोमो में अदिति त्रिपाठी (दीपिका), अक्षित सुखिजा (चिराग) और उर्वशी परदेशी (जाह्नवी) को दिखाया गया है। दीपिका की सौतेली मां और सौतेली बहन उसके साथ बुरा बर्ताव करती हैं। इस बीच उसकी मुलाकात एक रक्तदान शिविर में चिराग से होती है, जो पेशे से डॉक्टर है।
रक्तदान शिविर में दीपिका की दयालुता को देख चिराग उसे पसंद करने लगता है। बाद में चिराग का परिवार जान्हवी के लिए शादी का प्रस्ताव लेकर उनके घर जाता है, जहां चिराग जान्हवी के बजाय दीपिका से शादी करने की बात कहता है, जिसे सुन सभी हैरान रह जाते हैं।
‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ स्टार प्लस पर 15 जुलाई से शाम 7 बजे प्रसारित होगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शुभावी को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘कहानी घर घर की’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’, ‘तुझ संग प्रीत लगाई’ और अन्य शो में उनके काम के लिए जाना जाता है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Star Plus पर प्रसारित होगा धाकड़ ‘शो’, धारवाहिक की एक्ट्रेस ने डेट और टाइम को लेकर किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो