script‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब कभी नहीं होगी दयाबेन की वापसी? शैलेश लोढ़ा की इस पोस्ट ने बताया सच! | dayaben disha vakani will never return in taarak mehta ka ooltah chashmah see shailesh lodha new post | Patrika News
TV न्यूज

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब कभी नहीं होगी दयाबेन की वापसी? शैलेश लोढ़ा की इस पोस्ट ने बताया सच!

टीवी दुनिया का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 साल से लोगों को हंसा रहा है और आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। हालांकि फैंस अक्सर शो में दयाबेन को मिस करते दिखाई देते हैं। बीच में बर आई थी दयाबेन की शो में वापसी हो सकती है, लेकिन अब शैलेश लोढ़ा के पोस्ट ने सबको परेशान कर दिया है।

Oct 08, 2022 / 12:03 pm

Shweta Bajpai

dayaben disha vakani will never return in taarak mehta ka ooltah chashmah see shailesh lodha new post

dayaben disha vakani will never return in taarak mehta ka ooltah chashmah see shailesh lodha new post

‘दयाबेन’ उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो छोड़े तीन साल हो चुके हैं, लेकिन दर्शक आज भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो में कई ऐसे अवसर आए जब लगा कि दिशा शो में वापसी कर सकती हैं, पर ब ऐसा लग रहा है कि ये सिर्फ सपना ही रह जाएगा, क्योंकि शो में अहम किरदार निभा चुके तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने दयाबेन के रोल के बारे में काफी कुछ कहा है।
शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपने इंस्टा पर एक शायरी लिखी है। उनके पोस्ट की लाइनों को फैंस असित मोदी पर सीधा कटाक्ष मान रहे हैं।

शैलेश लोढ़ा ने नई इंस्टा पोस्ट में कुछ ऐसा लिखा है, जिसे दिशा वकानी के शो में कभी न लौटने के तौर पर देखा जा रहा है। शैलेश लिखते हैं, ‘औरों के हक़ का जोड़ा सब उसने, किसी के मन से जुड़ कर नहीं देखा, इस बात से ही फितरत पता चलती है उसकी जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा।’

यह भी पढ़ें

सलमान खान को मारने के लिए नाबालिग को दिया गया था जिम्मा

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1578633158991712256?ref_src=twsrc%5Etfw
इस शायरी की आखिरी लाइन है काफी कुछ कह रही है। समें शैलेश ने कहा है कि जिसने भी उन्हें छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि ये बात असित मोदी के लिए है।

बीते कुछ दिनों में कई एक्टर्स ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ा है और जिसने भी शो छोड़ा है वो कभी लौटकर नहीं आया है। शैलेश भी शो छोड़ चुके हैं। शैलेश की इस पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि दिशा वकानी वापस नहीं आनेवाली हैं।
https://twitter.com/hashtag/dishavakani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अगर दिशा वकानी की शो में वापसी की बात करें तो खुद असित मोदी ने भी आज तक स्पष्ट रूप से इस पर बात नहीं की है। कभी वह कहते हैं कि दिशा वकानी ही ‘दयाबेन’ के किरदार में वापसी करेंगी तो कभी कहते हैं कि नई ‘दयाबेन’ के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं। अब सच क्या है ये तो शो के मेकर्स ही बता सकते हैं।
https://twitter.com/hashtag/DayaBen?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिशा वकानी पिछले 3 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखी हैं। वे मैटरनिटी लीव पर गई थीं, फिर आज तक वापस नहीं लौटीं। आज भी फैंस उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब कभी नहीं होगी दयाबेन की वापसी? शैलेश लोढ़ा की इस पोस्ट ने बताया सच!

ट्रेंडिंग वीडियो