scriptकंगना रनौत के ‘लॉक अप’ के इन कैदियों को नहीं पता ‘भारत के राष्ट्रपति’ का नाम, लोगों ने सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास | Contestant of Kangana Ranaut's Lock Upp do not know the President name | Patrika News
TV न्यूज

कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ के इन कैदियों को नहीं पता ‘भारत के राष्ट्रपति’ का नाम, लोगों ने सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास

एकता कपूर और कंगना रनौत का रिएलिटी शो ‘लॉकअप’इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो में कंटेस्टेंट को रोजाना ऐसे-ऐसे गेम दिये जा रहे हैं, जो उनकी योग्यता को भी बखूबी मापते हैं।

Mar 08, 2022 / 05:41 pm

Archana Keshri

Contestant of Kangana Ranaut's Lock Upp do not know the President name

Contestant of Kangana Ranaut’s Lock Upp do not know the President name

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ इन दिनों काफी चर्चाओं में है। इस शो में आए दिन कंटेस्टेंट को ऐसे-ऐसे गेम दिये जा रहे हैं, जो उनकी योग्यता को साबित करने के लिए उन्हें मजबूर कर रहें है। हाल ही में शो में दोनों टीम (ऑरेंज और ब्लू) को ऐसा टास्क दिया गया, जिसमें कंटेस्टेंट की जनरल नॉलेज का पता लगाना था।
‘लॉक अप’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एम एक्स प्लेयर पर 27 फरवरी से स्ट्रीम हो रहा है। लेकिन इसी बीच यहां कुछ ऐसे खुलासे भी हो रहे हैं, जिनकी वजह से कंटेस्टेंट्स के दिमाग की शक्ति का भी टेस्ट हो रहा है। मगर यहां हैरान वाली बात ये है कि इस शो में कई कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं, जिन्हें भारत के राष्ट्रपति तक का नाम नहीं मालूम है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस सारा खान, पायल रोहातगी, पूनम पांडे और निशा रावल का नाम शामिल है।
इस जनरल नॉलेज वाले टास्क के दौरान ऐसी चीजे देखने को मिली, जिन्हें देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। ‘लॉकअप’ के इस टास्क के लिए जहां ऑरेंज टीम से पायल रोहातगी और पूनम पांडे को जनरल नॉलेज का गेम खेलने के लिए चुना गया था, तो वहीं सिद्धार्थ शर्मा और बबीता फोगाट को वजन उठाना था। जैसे-जैसे सवाल के जवाब गलत होते, सिद्धार्थ और बबीता के कंधों का बोझ बढ़ता चला जाता।
यहीं रूल ब्लू टीम के खिलाड़ी के लिए भी रखा गया, जिसमें निशा रावल और सारा खान को जनरल नॉलेज गेम के लिए चुना गया, तो उनकी टीम में शिवम और तहसीन को वजन उठाना था। गेम के दौरान जब चारों कंटेस्टेंट से भारत के वर्तमान राष्ट्रपति का नाम पूछा गया तो सारा खान, निशा रावल, पूनम पांडे और पायल रोहातगी इस सवाल का जवाब देने में नाकामयाब रहे।
पायल रोहतगी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती रहती हैं। वह खुद को देशभक्त के तौर पर हमेशा से सोशल मीडिया के जरिए पेश करती रहती हैं। साथ ही साथ वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी खूब समर्थन करती नजर आती हैं। लेकिन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलने वाली पायल रोहतगी को भारत के राष्ट्रपति का नाम नहीं पता है। इस बात को लेकर वो अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्हें लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/LockUppWithKangana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा पायल रोहातगी से एक और सवाल किया गया जिसका जवाब वो नहीं दे पाई। उनसे ये पूछा गया था कि ट्विटर पर वर्ड लिमिट कितनी है, जिसके जवाब में उन्होंने बताया 140, जो की गलत जवाब है। इसका सही जवाब 280 है। आपको बता दें, पायल ट्विटर पर काफी एक्टिव नजर आती थीं, मगर साल 2021 में नियमों का उल्लंघन करने के कारण उनका ट्विटर अकाउंड सस्पेंड कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें

एक बार फिर विवादों में फंसे कपिल शर्मा, उनके साथ सलमान खान पर भी भड़के लोग, जानिए क्या है वजह

दूसरी तरफ ऑरेंज टीम ने इस गेम में जीत हासिल की थी। बात करें कंगना रनौत के शो लॉक अप की तो इपहले वीकेंड में ये काफी धमाकेदार रहा। कंगना ने जहां कुछ कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई, वहीं कुछ की दर्दभरी कहानी दुनिया को पता चली। लॉक अल से सनडे एपिसोड में स्वामी चक्रपाणि महाराज को विदाई दे दी गई। स्वामी जी शो से बाहर जाने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं। अब कंगना रनोट की जेल में 12 कंटेस्टेंट्स बचे हैं।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की पूरी संपत्ति के बराबर है इस हॉलीवुड एक्टर की 10 फिल्मों की कमाई

Hindi News / Entertainment / TV News / कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ के इन कैदियों को नहीं पता ‘भारत के राष्ट्रपति’ का नाम, लोगों ने सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास

ट्रेंडिंग वीडियो