scriptBigg Boss 18 Host: बुरी खबर! सलमान खान नहीं करेंगे ‘बिग बॉस 18’ शो होस्ट, ये है बड़ी वजह | Bigg Boss 18 Salman khan show will not host health not good rib pain fans shocked | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 18 Host: बुरी खबर! सलमान खान नहीं करेंगे ‘बिग बॉस 18’ शो होस्ट, ये है बड़ी वजह

Bigg Boss 18 Host: ‘बिग बॉस 18’ जल्द शुरू होने वाला है। उससे पहले सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है कि वह शो होस्ट नहीं करेंगे।

मुंबईAug 31, 2024 / 09:36 am

Priyanka Dagar

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Host: सलमान खान के फैंस खुशी से झूम उठे थे जब ये सामने आया था कि बिग बॉस 18 को खुद भाईजान होस्ट करेंगे। जैसे-जैसे शो स्टार्ट होने का समय और तारीख पास आ रही थी वैसे ही एक और बड़ी अपडेट आई है। जिसे सुनकर हर किसी को झटका वग सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान एक बड़ी वजह से शो होस्ट नहीं कर पाएंगे। इससे पहले भी बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान होस्ट करने वाले थे, पर आखिरी मूमेंट पर होस्ट अनिल कपूर को बनाया गया। यही वजह रही कि बिग बॉस ओटीटी 3 को उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली जितनी पहले के सीजन को मिलती आई है। ऐसे में अब बिग बॉस 18 को भी सलमान को होस्ट करना मुश्लिक लग रहा है। 

सलमान खान नहीं करेंगे बिग बॉस 18 होस्ट! (Salman Khan Bigg Boss 18 Host)

बिग बॉस के पहले 17 सीजन आ चुके हैं। शुरुआत में इस शो को अलग-अलग स्टार्स ने होस्ट किया था, पर सलमान खान का शो को होस्ट करना पब्लिक को पसंद आया और फिर हर साल सलमान खान ही बिग बॉस के होस्ट बने हैं। इस खबर के बाद पूरे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। हर कोई इस बात को पचा नहीं पा रहा है कि इस बार भी उनका फेवरेट शो उनके फेवरेट एक्टर होस्ट नहीं करेंगे। इसकी वजह है उनका एक्सीडेंट, दरअसल उनकी पसलियों में चोट लगी है। इसी वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले शो को वो होस्ट नहीं कर पाएंगे।
सलमान खान की हालत देख रिपोर्ट्स का यही कहना है। इस खबर के बाद खुद मेकर्स के साथ ऑडियंस को भी झटका लगना पक्का था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि सलमान खान मुंबई में बच्चों के एक फंक्शन को देखने गए थे, जहां उन्हें इस अवस्था में देखा गया। अब वीडियो देख सभी को उनकी हेल्थ की चिंता सताने लगी है। बता दें, बिग बॉस 18 अक्टूबर 5 को शुरू होगा। ये कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इसमें कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं जो इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Bigg Boss 18 Host: बुरी खबर! सलमान खान नहीं करेंगे ‘बिग बॉस 18’ शो होस्ट, ये है बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो