scriptBigg Boss 18 Host: बदल गया बिग बॉस 18 का होस्ट! अब्दू रोजिक का नाम आया सामने, जानें ताजा अपडेट | Bigg Boss 18 host change Abdul Rozik co-host with Salman Khan know premiere date | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 18 Host: बदल गया बिग बॉस 18 का होस्ट! अब्दू रोजिक का नाम आया सामने, जानें ताजा अपडेट

Bigg Boss 18 Host Abdu Rozik: बिग बॉस 18 के होस्ट से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। इसमें अब्दू रोजिक का नाम सामने आया है।

मुंबईAug 10, 2024 / 04:49 pm

Gausiya Bano

bigg boss 18 abdu rozik

बिग बॉस 18 के होस्ट को लेकर अब्दू रोजिक ने किया खुलासा

Bigg Boss 18 Host Abdu Rozik- Salman Khan: ‘बिग बॉस 18’ की प्रीमियर डेट से लेकर होस्टिंग तक की जानकारी सामने आ गई है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। शो से जुड़ी आई नई अपेडट से फैंस के सभी सवालों का जवाब मिलने वाला है। इसमें आपको शो के प्रीमियर डेट और कंटेस्टेंट लिस्ट से लेकर होस्ट तक की जानकारी मिलेगी। ताजा खबर के मुताबिक, शो की होस्टिंग के लिए अब्दू रोजिक का नाम सामने आया है।

बिग बॉस 18 की होस्टिंग को लेकर क्या बोलें अब्दू रोजिक?

खबर है कि ताजिकिस्तानी सिंगर और ‘बिग बॉस 16’ कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक बिग बॉस 18 में वापसी करने वाले हैं। हालांकि, इस बार वह कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं, बल्कि होस्ट के तौर पर शामिल होंगे। हालांकि, वह शो के अकेले होस्ट नहीं होंगे। शो में अब्दू सलमान खान के को-होस्ट के तौर पर नजर आ सकते हैं। ईटाइम्स से बातचीत के दौरान अब्दू ने बताया कि वह बिग बॉस 18 में इस नए रोल के लिए बहुत एक्ससाइडेट हैं। उन्होंने आगे कहा, “बिग बॉस 16 में मेरा सफर बहुत अच्छा था। मैंने अपनी भाषा और सिंगिंग पर कड़ी मेहनत की है ताकि मैं अपना बेस्ट दे सकूं। मैं ऑडियंस को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारे पास क्या कुछ खास है।”

कब से शुरू हो रहा ‘बिग बॉस 18’?

खबर है कि ‘बिग बॉस 18’ का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 से शुरू होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार शो में बतौर कंटेस्टेंट टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट दलजीत कौर, अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैजू, दीपिका आर्या, डॉली चायवाला, दिग्विजय सिंह राठी, मैक्सटर्न और ठगेश आदि शामिल हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से कंटेस्टेंट के नामों की पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Bigg Boss 18 Host: बदल गया बिग बॉस 18 का होस्ट! अब्दू रोजिक का नाम आया सामने, जानें ताजा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो