scriptनहीं सुधरे कपिल शर्मा इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल | Bhojpuri stars nirahua and khesari lal yadav in Kapil Sharma show | Patrika News
TV न्यूज

नहीं सुधरे कपिल शर्मा इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

कपिल के शो में इस बार निरहुआ, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे जैसे स्टार्स मस्ती करते हुए दिखाई देंगे…..

Apr 04, 2019 / 03:54 pm

Shaitan Prajapat

 Kapil Sharma show

Kapil Sharma show

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है और यह टीआरपी लिस्ट में पांच में शो में शूमार है। कपिल के शो के हर एपिसोड में हर बार नए मेहमान आते है जिसके साथ कपिल शर्मा जमकर मस्ती करते है। शो में इस हफ्ते भोजपुरी फिल्मों के सितारे नजर आएंगे। जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
 Kapil Sharma
कपिल के शो में इस बार निरहुआ, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे जैसे स्टार्स मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें ये सभी सितारे दिखाई दे रहे हैं। सोनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कपिल शर्मा के इस एपिसोड के प्रोमो को अपलोड किया है।
https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वायरल हो रहे वीडियो में कपिल भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव से उनके नाम के बारे में पूछते हैं और उनसे कहते हैं कि क्या आपका पहले नाम शत्रुघ्न था? इस सवाल के जवाब में खेसारी ने बताया कि उनका नाम पहले शत्रुघ्न ही था, लेकिन ज्यादा बोलने की बीमारी की वजह से उनका नाम खेसारी पड़ गया। कपिल शर्मा ने भी इस दौरान भोजपुरी सितारो संग काफी धमाल मचाया। इस दौरान आम्रपाली के साथ कपिल शर्मा ने की फ्लर्ट करने की कोशिश करते नजर आएंगे।
 Kapil Sharma

Hindi News/ Entertainment / TV News / नहीं सुधरे कपिल शर्मा इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो