scriptTaarak Mehta की सबसे बोल्ड अभिनेत्री हैं Aradhana Sharma देखे तस्वीरें | Aradhana Sharma is the boldest girl of Taarak Mehta, see pictures | Patrika News
TV न्यूज

Taarak Mehta की सबसे बोल्ड अभिनेत्री हैं Aradhana Sharma देखे तस्वीरें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोटे पर्दे का सबसे फेमस शो हैं। एक्ट्रेस आराधना शर्मा काफी समय से अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही हैं। उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीर को देखकर उन्हें पहचानना मु्श्किल हो रहा हैं।

Mar 03, 2022 / 10:32 am

Manisha Verma

aradhana_sharma_.jpg
चर्चित टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम रह चुकी आराधना शर्मा भी काफी ज्यादा बोल्ड हैं। उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उनकी कुछ तस्वीर को देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा हैं। उनकी दिलकश अंदाओ के लाखों लोग दिवाने हैं।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को करीबन 13 साल हो गए हैं। इन 13 सालों में इस शो के साथ कई कलाकार जुड़े और कई कलाकार ने इस शो को अलविदा भी कह दिया। लेकिन जितने भी सेलेब्स ने इस शो को ज्वाइन किया हैं। वह आज काफी अच्छे मुकाम पर हैं। इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस आराधना शर्मा का भी आता हैं। आराधना का स्टाइल सबसे जुदा है और ये ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ जुड़ने वाली सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं।
आराधना इस शो में काफी लंबे समय तक टिकी हैं। इस शो में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए अभिनेत्री ने काफी अच्छा नाम कमाया हैं। आराधना को इस शो के जरिए काफी पॉपुलरिटी हासिल हुई हैं। फैंस आज भी उनके बोल्ड अवतार के दिवाने बने हुए हैं। एक्ट्रेस भी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए हर दिन जुड़ी रहती हैं। अब एक बार फिर से आराधना ने अपने हॉट अवतार से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।
आराधना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें साझा की हैं। जिसे देख उनके फैंस उऩके हर एक तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। आराधना शर्मा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के साथ अपने डांस वीडियो की झलक सोशल मीडिया पर फैंस से साझा करती रहती हैं। जो कि उनके फैंस को काफी पंसद आती हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / Taarak Mehta की सबसे बोल्ड अभिनेत्री हैं Aradhana Sharma देखे तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो