scriptप्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? पति विक्की जैन ने हाथ रखकर छुपाया बेबी बंप | ankita lokhande pregnant according to report after alia bhatt and bipasha basu | Patrika News
TV न्यूज

प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? पति विक्की जैन ने हाथ रखकर छुपाया बेबी बंप

‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। इनकी सादगी का हर कोई मुरीद है। अंकिता और विक्की जैन (Vicky Jain) की शादी को 7 महीने हो चुके हैं। अब उनकी सामने लेटेस्ट तस्वीरों से कयास लगाए जा रहे हैं कि, एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Aug 17, 2022 / 10:19 am

Shweta Bajpai

ankita lokhande pregnant according to report

ankita lokhande pregnant according to report

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिनमें वो ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में अंकिता अपने पति विक्की जैन और दोस्तों के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन जो गौर करने वाली बात थी वो थी एक्ट्रेस का बेबी बंप। लोग फोटोज को देखकर कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

ब्लू कलर के साइट कटेड ड्रेस में अंकिता हमेशा की तरह बहुत स्टनिंग दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”आप जैसे हो, जैसे रहे हो और जैसे रहोगे, मैं आपसे उसी रूप में बहुत प्यार करती हूं।”
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1559763327177621504?ref_src=twsrc%5Etfw
इन फोटोज को देखकर जहां कुछ लोग कपल की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं।

तस्वीर में विक्की जैन अंकिता लोखंडे के पेट पर हाथ रखे दिख रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि विक्की जैन अंकिता लोखंडे के बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर में अंकिता लोखंडे का पेट बाहर निकला नजर आ रहा है।
इससे पहले राखी सावंत भी अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर बयान दे चुकी हैं। राखी सावंत से पैपराजी ने उनसे पूछा था कि क्या अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘उम्मीद करती हूं कि जल्दी ही वो गुड न्यूज दें। आखिर क्यों नहीं, अंकिता को भी सभी खुशियां मिलनी चाहिए वो डिजर्व करती हैं।’ इससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं।
आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर 2021 को शादी की थी। इन दोनों ने शादी का आयोजन मुंबई में किया था। कपल को दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों एक दूसरे पर अक्सर प्यार लुटाते नजर आते हैं। साथ ही साथ में फोटोज भी शेयर करते रहते हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / प्रेग्नेंट हैं अंकिता लोखंडे? पति विक्की जैन ने हाथ रखकर छुपाया बेबी बंप

ट्रेंडिंग वीडियो