scriptअमिताभ बच्चन ने फ्लाइट में कर दिया था ये काम, भडक गई थी एयरहोस्टेस | amitabh bachchan tells his story, when an air hostess got angry | Patrika News
TV न्यूज

अमिताभ बच्चन ने फ्लाइट में कर दिया था ये काम, भडक गई थी एयरहोस्टेस

अमिताभ ने जवाब देने के बाद फ्लाइट का किस्सा सुनाया।

Oct 29, 2019 / 05:53 pm

Vivhav Shukla

KBC 11 : अमिताभ ने पूछा ऐसा सवाल, एक्सपर्ट भी हो गए फेल, नहीं मिला जवाब

KBC 11 : अमिताभ ने पूछा ऐसा सवाल, एक्सपर्ट भी हो गए फेल, नहीं मिला जवाब

नई दिल्ली। KBC के 11वां सीजन अब तक का सबसे बढियां सीजन बताया जा रहा है।इस सीजन में अमिताभ अपनी जिंदगी से जुड़े से कई पुराने क‍िस्‍से अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।अमिताभ बच्चन ने पिछले एपिसोड में भी एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। बिग बी ने बताया कि एक बार वो फ्लाइट से बाहर जा रहे थे इसी दौरान एक एयरहोस्टेस उनसे नाराज हो गई थी।
KBC 11: प्रतियोगी ने अमिताभ की बहू के बारे में कहा ऐसा, भड़क गए महानायक, कहा- घर जाकर करूंगा बात
दरअसल, इस एपिसोड में हॉटसीट पर पटना की शर्मिष्ठा डे बैठी थी। जिनसे बिग बी ने दो हजार रुपए का सवाल पूछा था। सवाल था कि विमान परिचायिका को हिंदी में क्या कहते हैं?। इस सवाल का जवाब शर्मिष्ठा ने बताया एयर होस्टेस। जो बिल्कुल सही था। सवाल-जवाब के बाद ही अमिताभ बच्चन ने किस्सा सुनाया।
https://twitter.com/hashtag/KBC11?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अमिताभ बच्चन ने बताया- ‘एक बार मैं फ्लाइट से सफर कर रहा था। मेरी बगल की सीट पर बैठा शख्स तेज-तेज खर्राटे ले रहा था. इससे विमान के अन्य यात्री परेशान हो गए और एयरहोस्टेस से शिकायत कर दी। इसके बाद एयरहोस्टेस मेरी पास आई और गुस्से में पूछा- क्या ये आपके साथ हैं? मैं डर गया कि डांट न दे। मैंने नहीं में जवाब दिया।
https://twitter.com/hashtag/KBCDiwaliWithOPPO?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बताते चलें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ कई सालों से चलता आ रहा है।यहां लोग अपने ज्ञान के दम पर वहां पहुंचते हैं और लाखों-करोड़ों रुपेय जीतते हैं। इसके साथ ही शो में बिग बी भी अपनी जिंदगी के बेहद खास किस्से सुनाते रहते हैं। ये शो लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है।

Hindi News / Entertainment / TV News / अमिताभ बच्चन ने फ्लाइट में कर दिया था ये काम, भडक गई थी एयरहोस्टेस

ट्रेंडिंग वीडियो