scriptएक्ट्रेस Veena Kapur की बेटे ने की हत्या, लाश को डिब्बे में छुपाकर नदी में फेंका | Actress Veena Kapoor's Son Murder hits her head with baseball bat | Patrika News
TV न्यूज

एक्ट्रेस Veena Kapur की बेटे ने की हत्या, लाश को डिब्बे में छुपाकर नदी में फेंका

Veena Kapoor Murder: मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) को लेकर एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की हत्या कर दी गई है। इसके बाद उनके शव को एक डिब्बे में छुपाकर…।

Dec 10, 2022 / 05:11 pm

Vandana Saini

Veena Kapoor Murder

Veena Kapoor Murder

Veena Kapoor Murder: टीवी इंडस्ट्री के जानी-मानी और दिग्गज एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) को लेकर एक बड़ी और दिल देहला देने वाली खबर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की उनके घर में हत्या कर दी गई है, लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस के बेटे ने ही की है। जी हां.. एक्ट्रेस के बेटे ने अपनी मां पर बेसबॉल के बैट से हमला किया, जिसके बाद एक्ट्रेस की मौत हो गई। इसके बाद बेटे ने अपनी मां की लाश को एक डिब्बे में छुपाकर जंगल में फेंक दिया। इस खबर के सामने आने के बाद हर किसी के होश उड़ गए हैं कि कोई बेटा ऐसा कैसे कर सकता है?

https://twitter.com/hashtag/veenakapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर जुहू में एक महिला की हत्या के बाद बॉडी मिलने की खबर तेजी से फैल रही थी, जिसके बाद अब उस बॉडी की जानकारी सामने आ रही हैं कि ये महिला कथित तौर पर 74 वर्षीय एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor Death) हैं और उनकी हत्या कर उनके शव को फैंका गया है। इसी बीच एक्ट्रेस नीलू कोहली (Neelu Kohli) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये जानकारी साझा की है।

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पैपराजी वायरल भयानी (Viral Bhayani) की एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए वीणा कपूर को श्रद्धांजलि (Tribute to Veena Kapoor) दी है। साथ ही उनकी इस पोस्ट पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस वीणा कपूर के 43 साल के बेटे सचिन कपूर ने जमीन विवाद को लेकर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें

इन बॉलीवुड फिल्मों का हुआ बहिष्कार, ‘कश्मीर फाइल्स’ से लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर खूब छिड़ी बहस

veena_kapoor_murder_1.jpg

आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद बॉडी को नदी में ठिकाने लगाया ताकि वो पुलिस की गिरफ्त से बच सके। पुलिस की पूछताछ में सचिन ने अपने इस अपराध को कबूल कर लिया है। वहीं पुलिसवालों को कहना है कि सचिन ने हत्या करने से पहले अपनी मां और एक्ट्रेस के साथ मारपीट की और गुस्से में बेसबॉल के बल्ले से उनके सिर पर वार किया।

साथ ही बताया जा रहा है कि सचिन अपनी मां वीणा कपूर के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा लड़ रहा था। वीणा कपूर के दो बेटे हैं। इनमें से एक बड़ा बेटा यूएसए में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वहीं सचिन पहले टीजर के रूप में काम किया करता था, लेकिन फिलहाल उसके पास कोई नौकरी नहीं थी, जिसके चलते वह काफी समय से अपनी मां के साथ ही जुहू के चार बेडरूम वाले फ्लैट में रह रहा था।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की ‘Drishyam 2’ ने तोड़ा ‘The Kashmir Files’ से लेकर ‘RRR’ तक का रिकॉर्ड

Hindi News / Entertainment / TV News / एक्ट्रेस Veena Kapur की बेटे ने की हत्या, लाश को डिब्बे में छुपाकर नदी में फेंका

ट्रेंडिंग वीडियो