scriptगुड न्यूज! कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के 3 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट, दोस्त ने खोल दी पोल? | actress shraddha arya pregnant kundali bhagya co star dheeraj dhooper gives hint in latest post | Patrika News
TV न्यूज

गुड न्यूज! कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के 3 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट, दोस्त ने खोल दी पोल?

फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। इस बात का हिंट उनके को-स्टार ने खुद दिया है।

मुंबईAug 18, 2024 / 02:17 pm

Gausiya Bano

shraddha arya pregnant

फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या हुईं प्रेग्नेंट!

कुंडली भाग्य फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। खबर है कि श्रद्धा आर्या इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। इस बात का हिंट खुद उनके करीबी दोस्त और एक्टर धीरज धूपर के एक कमेंट से मिला है। आइए आपको पूरा मामला बताते हैं।

श्रद्धा के लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट से मिला बड़ा हिंट

श्रद्धा आर्या का बीते दिन यानी 17 अगस्त को बर्थडे था। इस मौके पर एक्ट्रेस ने परिवार और पति के साथ अपना बर्थडे मनाया और घर पर पूजा रखवाई। इस दौरान श्रद्धा ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है और उन्होंने पति संग हवन करते हुए तस्वीरें भी शेयर की। श्रद्धा की इस पोस्ट उनके फैंस और दोस्त उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। वहीं उनके को-स्टार और दोस्त धीरज धूपर ने भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट किया, जिससे खलबली मच गई है।

यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को फिर हुआ प्यार, बाइक पर बॉयफ्रेंड संग वीडियो वायरल

धीरज धूपर ने श्रद्धा आर्या के पोस्ट पर क्या लिखा?

श्रद्धा आर्या की लेटेस्ट पोस्ट पर धीरज धूपर ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो लड़की। कामना करता हूं कि तम इस साल बड़ी, बेहतर और मजबूत बनो। चमकती रहो।’ इसके जवाब में श्रद्धा ने लिखा, ‘Awwww… बड़ी… जरूर सर।’ श्रद्धा के इस जवाब के बाद यूजर्स और फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने इसके रिप्लाई से अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर दी है। हालांकि, अभी श्रद्धा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर ऑफिशियल तरीके अनाउंस नहीं की है। जब वह इसका ऐलान कर देंगी तभी पता चल पाएगा कि फैंस का अंदाजा सही है या नहीं।
shraddha arya pregnant

यह भी पढ़ें

ब्रेकअप के बाद मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट पोस्ट वायरल, बोलीं- जब तक आप बेहतर नहीं…

श्रद्धा आर्या की शादी

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की शादी नेवी ऑफिसर राहुल नागल से हुई है। दोनों साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। अब कपल की शादी को 3 साल हो रहे हैं, जिसके बाद से फैंस को गुड न्यूज का इंतजार है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / गुड न्यूज! कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के 3 साल बाद हुईं प्रेग्नेंट, दोस्त ने खोल दी पोल?

ट्रेंडिंग वीडियो