scriptNakuul Mehta: 18वीं बार शादी करने जा रहा ये एक्टर, VIDEO शेयर करके खुद बताई वजह | Actor Nakuul Mehta going to marry for the 18th time | Patrika News
TV न्यूज

Nakuul Mehta: 18वीं बार शादी करने जा रहा ये एक्टर, VIDEO शेयर करके खुद बताई वजह

Nakuul Mehta Marriage Video: एक्टर नकुल मेहता ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा सीक्रेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 18वीं बार शादी करने जा रहा हूं।

Jul 06, 2023 / 08:20 pm

Adarsh Shivam

Actor Nakuul Mehta going to marry for the 18th time

एक्टर नकुल मेहता

Nakuul Mehta Marriage Video: बॉलीवुड और टीवी जगत में किसी एक्टर की एक से ज्यादा शादियां होना आम बात है। हम आए दिन इस ग्लैमर की दुनिया में रिश्तों को बनते और बिगड़ते देखते हैं। हम आए दिन ऐसा देखते हैं कि किसी एक्टर की जिंदगी में कोई नया रिश्ता आया और वह पिछले से मूवऑन करके शादी कर लेता है। लेकिन इस बार तो मामला अलग ही सामने आया है।
18वीं बार शादी करने जा रहे हैं नकुल मेहता
‘बड़े अच्छे लगते हैं’ फेम नकुल मेहता ने बताया है कि वह 18वीं बार शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने खुद इसका वीडियो शेयर किया है। नकुल मेहता की शादी लंबी रिलेशनशिप के बाद जानकी पारेख से हुई थी। नकुल मेहता ने साल 2012 में शादी की थी। शादी के बाद इन्हें बेटा भी हुआ था। एक्टर के बारे में कहा जाता है कि नकुल ने ऑफिशियल भले ही एक बार शादी की है लेकिन पर्दे पर उन्होंने 17 बार शादी किए हैं।
शादी करके थक चुके नकुल
हाल की में नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह 18वीं बार शादी करने जा रहे हैं। साथ उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह पर्दे पर 17 बार दूल्हा बनकर थक चुके हैं। टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम बने नकुल मेहता एक बार फिर दिशा परमार से रील वेडिंग करने जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput के अधूरे सपने को पूरा करेंगे कार्तिक आर्यन, 2016 में ही सुशांत ने कह दी थी दिल की बात

वहीं एक्टर की बैकग्राउंड की बात करें तो नकुल मेहता ने इससे पहले इश्कबाज, प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा और बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2 में काम कर चुके हैं। टीवी एक्टर नकुल मेहता एक बार फिर बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 3 में फिर से दिशा परमार को अपनी पत्नी बनाने जा रहे हैं। वह तेलुगु फिल्मों और कई वेबसीरीज में भी काम कर चुके हैं। साथ ही वह एक प्रोड्यूसर भी हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / Nakuul Mehta: 18वीं बार शादी करने जा रहा ये एक्टर, VIDEO शेयर करके खुद बताई वजह

ट्रेंडिंग वीडियो