scriptTonk News: कार की टक्कर से राहगीर युवक की दर्दनाक मौत | Patrika News
टोंक

Tonk News: कार की टक्कर से राहगीर युवक की दर्दनाक मौत

Tonk News: ग्रामीणों ने बताया की मृतक के एक बेटी और बेटा है और वह कृषि कार्य करता था।

टोंकJul 14, 2024 / 11:43 am

Santosh Trivedi

tonk accident
Tonk News: देवली थाना क्षेत्र के गांवड़ी में 35 वर्षीय युवक राहगीर को कार ने टक्कर मारी दी। गंभीर घायल युवक को ग्रामीण उपचार के लिए यहां अस्पताल लेकर आए। जिसे चिकित्सक ने देख मृत घोषित कर दिया गया। रात्रि में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
थाने के सहायक उपनिरीक्षक लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कार दुर्घटना में मृतक शिवपाल पुत्र उगमा राम गुर्जर निवासी गांवड़ी है। मामले में मृतक के भाई रामदेव ने रिपोर्ट दी कि उसका छोटा भाई शिवपाल शुक्रवार रात के 8 बजे के करीब पैदल गावंडी में अपने घर पर जा रहा था। इस दौरान सामने से एक कार चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। कार चालक ने ही घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां अस्पताल में उपचार के दौरान उसके भाई की मृत्यु हो गई।
शनिवार सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस मामले को लेकर मृतक के भाई रामदेव गुर्जर ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी है। ग्रामीणों ने बताया की मृतक के एक बेटी और बेटा है और वह कृषि कार्य करता था।

Hindi News/ Tonk / Tonk News: कार की टक्कर से राहगीर युवक की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो