scriptTonk Accident: शराब से भरे ट्रक ने मारी टक्कर, मोपेड सवार की मौके पर ही मौत | Patrika News
टोंक

Tonk Accident: शराब से भरे ट्रक ने मारी टक्कर, मोपेड सवार की मौके पर ही मौत

Tonk Road Accident: जयपुर से टोंक की ओर जा रही मोपेड़ के पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। हादसे में मोपेड सवार की मौत हो गई।

टोंकJun 27, 2024 / 11:45 am

Santosh Trivedi

tonk truck accident
Tonk Road Accident: टोंक जिले में जयपुर-कोटा सड़क मार्ग पर हादसे में ट्रक की टक्कर से मोपेड सवार की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक का खलासी गंभीर घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर निवाई पुलिस व एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। एम्बुलेंस से गंभीर घायल खलासी को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र निवाई लेकर आए। उपनिरीक्षक घासीलाल ने बताया कि बुधवार शाम करीब चार बजे जयपुर से टोंक की ओर जा रही मोपेड़ के पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्रक असंतुलित होकर पलट गया।
ट्रक में भरे देशी शराब के कॉर्टून सड़क पर बिखर गए। उन्होंने बताया कि रामवतार वैष्णव (45) पुत्र शिवदयाल वैष्णव निवासी शिवाड़ मोपेड पर सवार होकर अपने गांव शिवाड़ जा रहा था। इसी दौरान बाईपास पर पीछे से एक ट्रक ने उसकी मोपेड के टक्कर मार दी, जिससे मोपेड सवार रामवतार वैष्णव की मौके पर मौत हो गई। बाद में ट्रक असंतुलित होकर पलटने से खलासी विनोद गुर्जर (30) पुत्र गोपी गुर्जर निवासी नयागांव बोरदा गंभीर घायल हो गया।
सड़क हादसे के गंभीर घायल की हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक के मोबाइल से उसकी शिनाख्त कर परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। ट्रक सवा सात लाख रुपए की देशी शराब के पव्वे लेकर आबकारी विभाग के टोंक डिपो पर जा रहा था। दुर्घटना से ट्रक में भरे सारे 750 कॉर्टून सड़क पर बिखर कर टूट गए।

Hindi News/ Tonk / Tonk Accident: शराब से भरे ट्रक ने मारी टक्कर, मोपेड सवार की मौके पर ही मौत

ट्रेंडिंग वीडियो