scriptRajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ ने सचिन पायलट पर कसा तंज, जानें क्या बड़ी बात कही | Rajasthan Politics Rajendra Rathore took a dig at Sachin Pilot, Rahul Gandhi statement about Hindus | Patrika News
टोंक

Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ ने सचिन पायलट पर कसा तंज, जानें क्या बड़ी बात कही

Rajasthan Politics: राजस्थान में 5 सीटों पर होने वाले चुनावों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी बुधवार को टोंक जिले के दौरे पर रहे।

टोंकJul 18, 2024 / 02:46 pm

Kirti Verma

Rajasthan Politics: राजस्थान में 5 सीटों पर होने वाले चुनावों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी बुधवार को टोंक जिले के दौरे पर रहे। जहां भाजपा की जिला स्तरीय कार्यसमिति की बैठक में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट के गढ़ टोंक में पायलट पर निशाना साधा। सीपी जोशी ने पायलट को लेकर कहा कि वह सपनों के सौदागर हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पहले मंच से संबोधित करते हुए राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया।
विपक्ष पर जमकर किया पलटवार
सीपी जोशी ने अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर पलटवार किया। प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने विपक्षी दलों को गधा-घोड़ा बताते हुए राहुल गांधी को मंद बुद्धि बताया। जोशी ने कहा कि इनकी सोच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये हिंदूओं को हिंसक व आतंकी बताते हैं और भारत विरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार को कांग्रेस से टिकट दे उसके समर्थन में बयानबाजी करते हैं। उन्होंने अपने सम्बोधन में मोदी सरकार का गुणगान किया।
यह भी पढ़ें

वो गोमांस खाकर संसद में भगवान शंकर का चित्र लेकर आते हैं, राहुल गांधी पर राजस्थान के BJP नेता की टिप्पणी

वहीं जोशी ने कहा कि अगर हिंदू आतंकी और हिंसक हो गए तो वे उन्हें वापस इटली भेज देंगे। ये भारत विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करते हैं लेकिन वंदे मातरम बोलने में उनके पेट दर्द शुरू हो जाता है। जोशी ने कहा कि प्रदेश में जिन पांचों सीटों पर उपचुनाव होना है वहां भाजपा राज्य व केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं के दम पर जीत हासिल करेगी।
राजेंद्र राठौड़ ने पायलट पर बोला हमला
कार्य समिति की बैठक को विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने भी अपने संबोधन में विपक्ष पर हमला बोला। राठौड़ ने कहा कि पायलट भले ही इस बार 29 हजार मतों से जीत गये हों लेकिन असल में उन्होंने सपने बेचने का काम किया है। राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को देवली-उनियारा सीट से इस बार भाजपा की जीत का दावा भी किया व कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर इस बार यह सीट हम जीतकर रहेगें।

Hindi News/ Tonk / Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ ने सचिन पायलट पर कसा तंज, जानें क्या बड़ी बात कही

ट्रेंडिंग वीडियो