scriptपुलिस ने अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली किए जब्त | Police seized 5 tractor-trolleys filled with illegal gravel | Patrika News
टोंक

पुलिस ने अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली किए जब्त

निवाई पुलिस ने अवैध बजरी खनन व परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई कर अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए गए है।

टोंकJul 10, 2021 / 05:32 am

pawan sharma

पुलिस ने अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली किए जब्त

पुलिस ने अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली किए जब्त

निवाई. पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्र सिंह भाटी के निर्देशों पर अवैध बजरी खनन व परिवहन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई कर अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए गए है। निवाई थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि अवैध बजरी से भरें दो ट्रैक्टर-ट्रॉली रंभा गांव और एक ट्रैक्टर बनस्थली से जब्त किए गए। इसी प्रकार शुक्रवार सुबह दो ट्रैक्टर-ट्रॉली अस्सी फीट रोड से निवाई पुलिस ने जब्त किए है। पुलिस की गाड़ी को देखकर सभी ट्रैक्टरों के चालक फरार हो गए। ट्रैक्टरों में अवैध बजरी भरी हुई मिली, जिस पर जब्त कर पुलिस थाने लाकर खड़ा करवा दिया।

जब्त बजरी भरते ट्रेलर जब्त

निवाई. गांव सोहेला में खनिज विभाग द्वारा जब्तशुदा बजरी के स्टॉक से चोरी छिपे बजरी भरते पाए जाने पर ट्रेलर जब्त कर एक जने को बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया है। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि शुक्रवार को गांव सोहेला में खनिज विभाग द्वारा जब्तशुदा बजरी के स्टॉक से चोरी छिपे बजरी भरते पाए जाने पर खनिज विभाग को सूचना दी, जिस पर खनिज विभाग के अधिकारियों ने उक्त ट्रेलर के चालक से खनिज विभाग का रवन्ना मांगा, लेकिन उसके पास कोई रवन्ना नहीं मिला, जिस पर ट्रेलर को जब्त कर चालक गोपाल जाट निवासी सोहेला को गिरफ्तार कर लिया गया और एमएमआरडी एक्ट के तहत ट्रेलर चालक व मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया।
बजरी खनन और परिवहन करने के मामले में वांछित आरोपी ग्यारसीलाल पुत्र पप्पू मीणा, जीतराम पुत्र बद्रीलाल जाट और हंसराज उर्फ छोटू पुत्र प्रहलाद जाट निवासी सोहेला को गिरफ्तार किया गया। बरोनी पुलिस ने गश्त के दौरान संदिग्ध व लावारिस ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की गई तथा शांतिभंग के आरोप में देशराज पुत्र देवालाल गुर्जर निवासी शफीपुरा उर्फ खेडिया को गिरफ्तार किया गया है।

बजरी परिवहन करते पकड़ा

अलीगढ़. पुलिस ने बजरी परिवहन करते दो ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी गोपाल सिंह राणावत ने बताया कि बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली रिजोदा रोड तन पचाला से जब्त की गई। चालक मनराज पुत्र केदार मीणा निवासी बनेडिया थाना चौथ का बरवाड़ा जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार किया है। दूसरी ट्रैक्टर-ट्रॉली का चालक सोप रोड पर पुलिस व एसआईटी की नाकाबंदी देखकर वाहन को भगा कर ले जा रहा था, जो आमली मोड़ पर पलटी खा गया था, बाद में ट्रैक्टर ट्रॉली को
जब्त की।

Hindi News / Tonk / पुलिस ने अवैध बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली किए जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो