scriptट्रेलर में लगी आग से जिंदा जल गया चालक, खलासी ने जलते ट्रेलर से कूदकर बचाई जान | Driver burnt alive by fire in trailer | Patrika News
टोंक

ट्रेलर में लगी आग से जिंदा जल गया चालक, खलासी ने जलते ट्रेलर से कूदकर बचाई जान

जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ललवाड़ी चौराहे के समीप भरतपुर से जहाजपुर जा रहे खाली ट्रेलर में अचानक आग लगने से चालक की मौत हो गई और खलासी ने जलते ट्रेलर से कूदकर जान बचाई।

टोंकOct 06, 2021 / 01:39 pm

pawan sharma

ट्रेलर में लगी आग से जिंदा जल गया चालक, खलासी ने जलते ट्रेलर से कूदकर बचाई जान

ट्रेलर में लगी आग से जिंदा जल गया चालक, खलासी ने जलते ट्रेलर से कूदकर बचाई जान

निवाई. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ललवाड़ी चौराहे के समीप भरतपुर से जहाजपुर जा रहे खाली ट्रेलर में अचानक आग लगने से चालक की मौत हो गई और खलासी ने जलते ट्रेलर से कूदकर जान बचाई। बाईपास पर जलते ट्रेलर की राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर एस आई अरविंद लक्षकार जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अग्निशमन वाहन मौके पर बुलवाया। आग की लपटों में जल रहे ट्रेलर को आसपास लोगों की मदद से बुझाया गया। जब तक चालक की जलने ट्रेलर में ही मौत हो चुकी थी। इस घटना की सूचना पुलिस उच्चधिकारियों को दी गई।
पुलिस ने लोगों की मदद से चालक के जले हुए शव को ट्रेलर से निकाल कर सामुदायिक चिकित्सालय लाकर मोर्चरी में रखवाया। थानाधिकारी अजय कुमार बताया कि भरतपुर से जहाजपुर बजरी भरने जा रहे ट्रेलर में अचानक आग लगने से चालक बन्ने सिंह (28) पुत्र इन्द्रसिंह गुर्जर निवासी लुहारा थाना फरह जिला मथुरा उत्तरप्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।
ट्रेलर में लगी आग से खलासी सोनू पुत्र पप्पूलाल जाटव निवासी नगला तिराह, भरतपुर के पैर भी झुलस गए। पुलिस ने तुरंत मृतक के परिजनों को सूचना दी। थाना अधिकारी अजय कुमार मीणा ने बताया कि एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाया जहां टीम ने विभिन्न प्रकार के साक्ष्य जुटाए। मृतक के परिजनों के निवाई आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया गया। शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। ट्रेलर में लगी अचानक आग और चालक की मौत के मामले में जांच शुरू कर दी है।
कंरट से महिला की मौत
पीपलू. उपखंड के ग्राम डारडातुर्की में मंगलवार को बिजली के कंरट से एक महिला की मौत हो गई। बरोनी थाना प्रभारी जगदीश मीणा ने बताया की स्वरूपी देवी (40) पत्नी रतिराम जाति गुर्जर कुएं पर बने मकान में परिवार सहित रहती थी, जिसकी मकान में लगीं जाली में हाथ लगने से कंरट लग गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सआदत अस्पताल टोंक में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सौंप दिया।

Hindi News/ Tonk / ट्रेलर में लगी आग से जिंदा जल गया चालक, खलासी ने जलते ट्रेलर से कूदकर बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो