scriptतमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल ! | tamannaah bhatia kiss Vijay Varma: Tamannaah Bhatia and vijay verma dating each other, they kiss and hugs | Patrika News
टॉलीवुड

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल !

Tamannaah-Vijay Varma: एक्टर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया इंडस्ट्री के नए लव बर्ड्स हैं। (Tamannaah Bhatia) और (vijay verma) एक-दूसरे को किस कर रहे हैं और जमकर पार्टी एंजॉय कर रहे हैं।

Jan 02, 2023 / 04:01 pm

Anju Chaudhary Bajpai

tammanha.jpg

Tamannaah-Vijay Varma

Tamannaah-Vijay Varma: (Tamannaah Bhatia) और (vijay verma) दोनों का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आप साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक-दूसरे को किस कर रहे हैं और जमकर पार्टी एंजॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो गोवा का है। तमन्ना और विजय दोनों ने गोवा में साथ में न्यू पार्टी की और पार्टी के दौरान दोनों ने पहले तो कपल डांस किया और फिर एक दूसरे को किस किया। सूत्रों के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और गोवा में साथ में न्यू ईयर मनाते और पार्टी करते बेहद खुश दिखे। खबर है कि यह कपल एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुका है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने 2023 का स्वागत गोवा में एक-दूसरे को किस करते हुए किया। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि विजय अपनी सफेद शर्ट में डैपर दिख रहे हैं, जबकि तमन्ना ने गुलाबी रंग की आउटफिट पहनी हुई है। दोनो ने एक-दूजे को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। तमन्ना भाटिया और विजय के फैंस इस रिलेशन को लेकर बेहद खुश हैं। हालांकि अभी तमन्ना और विजय की तरफ से इस रिलेशल को लेकर कोई बात सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें

मोनालिसा ने विक्रांत संग किया लिपलॉक, वायरल हुआ वीडियो



तमन्ना का लुक


तमन्ना भाटिया पिंक शिमरी ड्रेस में चमचमाती दिखीं। उन्होंने ग्लॉसी मेकअप कर रखा है और मेसी हेयर स्टाइल में उनका लुक किसी को भी दीवाना कर देने के लिए काफी है। तो वहीं विजय वर्मा वाइट शर्ट में कूल दिखे।

यह भी पढ़ें

500 करोड़ रुपये में बनेगी Prabhas की फिल्म ‘Project K’



‘लस्ट स्टोरी 2’ सेट पर हुई थी पहली मुलाकात
दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मुलाकात ‘लस्ट स्टोरी 2’ के सेट पर हुई थी। इन दोनों की जोड़ी निर्देशक सुजॉय घोष के सेगमेंट में नजर आएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्टर्स शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आ गए थे।

यह भी पढ़ें

‘फाइटर’ एक्टर ऋतिक रोशन ने फ्लॉन्ट किए सिक्स पैक एब्स, 48 की उम्र में भी सुपरफिट



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1609849924799320066?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कर रहे हैं एक-दूजे को डेट ,शेयर की तस्वीरें



इससे पहले भी तमन्ना और विजय को कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। हाल ही में दोनों को दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में साथ देखा गया था। इसके अलावा 21 दिसंबर को एक्ट्रेस के बर्थडे पर विजय को तमन्ना के घर पर भी स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें

सबको देना ऐसा पति, क्या किस्मत पाई है कैटरीना ने !



https://twitter.com/hashtag/TamannahBhatia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल !

ट्रेंडिंग वीडियो