scriptJayam Ravi Divorce: इस साउथ इंडियन स्टार का हुआ तलाक, 15 साल का रिश्ता हो गया खत्म | South Indian Star Jayam Ravi announces divorce with wife Aarti | Patrika News
टॉलीवुड

Jayam Ravi Divorce: इस साउथ इंडियन स्टार का हुआ तलाक, 15 साल का रिश्ता हो गया खत्म

Jayam Ravi Divorce: फेमस साउथ इंडियन एक्टर की 15 साल की शादी आज टूट गई। उन्होंने खुद आज ये बुरी खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है।

मुंबईSep 09, 2024 / 03:28 pm

Jaiprakash Gupta

South Indian Star Jayam Ravi announces divorce with wife Aarti
Jayam Ravi Divorce: फेमस साउथ इंडियन एक्टर जयम रवि ने आज अपने फैंस को एक बुरी खबर दी। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए बताया कि उनकी 15 साल की टूट गई है। जयम रवि ने सबको बताया कि उनकी पत्नी आरती के साथ उनका तलाक हो गया है। 

कौन हैं जयम रवि की एक्स वाइफ आरती?

Jayam Ravi Divorce
जयम रवि ने अपने अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दो तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को बताया कि उन्होंने और उनकी पूर्व पत्नी आरती ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। दोनों ने 2009 में शादी की थी। इस कपल के दो बेटे हैं, आरव और अयान। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरती मशहूर टेलीविजन प्रोड्यूसर सुजाता विजय कुमार की बेटी हैं। आरती पेशे से एक सफल उद्यमी और एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। 
यह भी पढ़ें

Krrish 4: राकेश रोशन ने दी ‘कृष-4’ की लेटेस्ट अपडेट, बता डाला ऋतिक की मूवी का बजट

रवि ने लिखा लंबा चौड़ा पोस्ट

jayam ravi
जयम रवि ने अपनी पोस्ट में लिखा, “बहुत सोच-विचार और चर्चा के बाद, मैंने आरती के साथ अपनी शादी को खत्म करने का कठिन फैसला लिया है। ये फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया गया है और यह व्यक्तिगत कारणों से लिया गया है, जो मुझे लगता है कि इसमें शामिल सभी लोगों के हित में है।” अपने नोट में आगे बढ़ते हुए, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ-साथ मीडिया से भी निजता और संवेदनशीलता की मांग की, क्योंकि उन्होंने अपने जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अध्याय समाप्त कर लिया है।”
यह भी पढ़ें

Salman Khan के घर हुई ग्रैंड गणपति विसर्जन सेरेमनी, भाईजान का वीडियो वायरल

उन्होंने आगे लिखा, “इसके मद्देनजर, मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि इस कठिन समय के दौरान हमारी और हमारे परिवार के सदस्यों की निजता का सम्मान करें और आप सभी से इस संबंध में कोई भी धारणा, अफवाह या आरोप लगाने से बचने और मामले को निजी ही रहने देने की अपील करता हूं।” 
यह भी पढ़ें

No Entry 2 में नहीं होगी इस एक्टर की एंट्री, अब शेयर किया अपना दुखड़ा, बोला- जाकर उससे…

पहले ही आने लगी थीं तलाक की खबरें

Jayam Ravi Divorce
जयम ने बताया कि ये फैसला उनके और आरती के लिए दर्दनाक था। हालांकि उन्होंने इस कदम के पीछे की वजह नहीं बताई है। वैसे उनके तलाक की खबरें 29 जून 2024 से ही आना शुरू हो गई थीं, जब जयम की पूर्व पत्नी आरती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनके साथ की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Jayam Ravi Divorce: इस साउथ इंडियन स्टार का हुआ तलाक, 15 साल का रिश्ता हो गया खत्म

ट्रेंडिंग वीडियो