scriptBirthday Special: 21 साल में आत्महत्या की कोशिश, फिर 10 साल बाद मोटापे की सर्जरी से हुई मौत | South Actress Aarthi Agarwal Birthday dead after obesity surgery age o | Patrika News
टॉलीवुड

Birthday Special: 21 साल में आत्महत्या की कोशिश, फिर 10 साल बाद मोटापे की सर्जरी से हुई मौत

Birthday Special: फेमस एक्ट्रेस की मौत 31 साल में हुई थी वह अपने मोटापे से काफी परेशान थी कहा जाता है कि उन्होंने इसकी सर्जरी कराई थी।

Mar 05, 2024 / 08:16 am

Priyanka Dagar

actress_aarthi_agarwal_birthday_south_heroine_dead_after_obesity_surgery_age_of_31_cause_of_liposuction_.jpg

आरती अग्रवाल का जन्म 5 मार्च को हुआ था

Birthday Special: सुपरस्टार एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं है उनकी मौत 2015 में हुई थी। उनका आज जन्मदिन हैं, हम बात कर रहे हैं साउथ की शानदार अभिनेत्रियों में से एक रही आरती अग्रवाल की। उनकी मौत का राज आज भी राज है उन्होंने 21 साल की उम्र में भी आत्महत्या की कोशिश की थी फिर 10 साल बाद यानी 31 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई।

बता दें, आरती अग्रवाल का जन्म 5 मार्च 1984 में न्यू जर्सी के एक गुजराती परिवार में हुआ था। आरती ने साल 2001 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘पागलपन’ और साउथ फिल्म ‘नुव्वु नाकु नचव’ से दोनों इंडस्ट्री में एक साथ डेब्यू किया था। आरती ने साउथ की कम से कम 25 फिल्मों में काम किया था। पर उनकी पूरी जिंदगी तकलीफों से भरी थी। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने 2005 में 31 साल में आत्महत्या की कोशिश की थी जिससे उनके सर में गहरी चोट आई थी। उनका अफेयर को-स्टार तरुण से था लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्हें गहरा सदमा लगा था फिर उन्होंने साल 2007 में यूएस बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर तसवल कुमार अग्रवाल से शादी और 2009 में उनका तलाक हो गया।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan का अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग के बाद आया ये रिएक्शन, बोले- दिखावा

photo_6285124552942008593_y.jpg
कहा जाता है कि एक्ट्रेस अपने मोटापे से काफी परेशान हो गई थी उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था। इसकी वजह उनका मोटापा था। तब आरती ने मोटापे को हटाने के लिए लिपोसक्शन सर्जरी कराई। डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी न कराने की सलाह भी दी थी पर आरती नहीं मानी और उन्होंने उस सर्जरी से अपनी बॉडी में एक्स्ट्रा फैट को निकलवा दिया था फिर उन्होंने 2015 में दुनिया को अलविदा कह दिया।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Birthday Special: 21 साल में आत्महत्या की कोशिश, फिर 10 साल बाद मोटापे की सर्जरी से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो