scriptमंदिर में नयनतारा के साथ हुई बदसलूकी, गुस्से में फैन को दी फोन तोड़ने की धमकी | Shocking Nayanthara lost her Temper get Angry on Fan threatened to break his phone during Temple Visit with Husband Vignesh Shivan | Patrika News
टॉलीवुड

मंदिर में नयनतारा के साथ हुई बदसलूकी, गुस्से में फैन को दी फोन तोड़ने की धमकी

Nayanthara: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन संग मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। लेकिन वहां पर एक्ट्रेस हो गई एक हादसे की शिकार। वहां पर मौजूद एक फैन पर अचानक से भड़कने लगी अदाकारा। साथ ही वीडियो बनाने पर आग बबूला हुई एक्ट्रेस ने गुस्से में फैन को दे डाली फोन तोड़ने की धमकी।

Apr 10, 2023 / 09:08 pm

Anju Chaudhary Bajpai

nayanthara.jpg

Shocking Nayanthara lost her Temper get Angry on Fan

Nayanthara Lost Her Temper On Fan: साउथ से अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं टॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा नयनतारा की झलक पाने को हर कोई बेकरार रहता है। उनकी एक्टिंग के साथ फैंस उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान में बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। यह फिल्म 2 जून 2023 इसी साल सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है। फैंस उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान के साथ पहली बार इस फिल्म में एक्ट्रेस स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। लेकिन हाल ही में नयनतारा के साथ एक अजीबो-गरीब हादसा हो गया। दरअसल, नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन के साथ मंदिर दर्शन ने लिए जा रही थीं तो वहां पर मौजूद एक फैन ने उनकी वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जिसे देखकर नयानतारा भड़क गईं। साथ ही उन्होंने पहले तो उस फैन को बुरा भला कहा। और तो और बाद में उसे फोन तोड़ने की धमकी तक दे डाली। दरअसल, वह फैन एक्ट्रेस की इजाजत के बगैर वीडियो बना रहा था। जिसे देखकर नयनतारा गुस्से में आ गईं। फैन पर गुस्सा दिखाती नयनतारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यूजर्स उनके इस व्यवहार पर नाराजगी जताते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दक्षिण फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी कोई फिल्म हो या फिर पर्सनल लाइफ, उनके चाहने वाले हर चीज में दिलचस्पी दिखाते हैं। फिलहाल एक्ट्रेस को फैन के साथ किए गए दुर्व्यवहार के लिए ट्रोल किया जा रहा है। नयनतारा का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस पहले फैन के ऊपर गुस्सा दिखाती है और फिर उनके फोन को तोड़ने की धमकी देती है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, छा गए ‘भाईजान’



दरअसल, नयनतारा अपने पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थीं जिसकी तमाम फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। पंगुनी उथीराम के मौके ये जोड़ी अपने परिवार के साथ मंदिर दर्शन के लिए जाते कैमरे में कैद हुई, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने एक फैन के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों का गुस्सा भड़क गया है।


यह भी पढ़ें

भाईजान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को मिल रहें हैं जबरदस्त ट्विटर रिव्यू



नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने उम्मीद नहीं की थी कि कुंभकोणम के पास कामाक्षी अम्मन मंदिर पर दर्शन करने के दौरान उन्हें इतनी परेशानी का सामना करना पड़ेगे जैसे ही वो मंदिर पहुंचे फैंस ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान ये जोड़ी अच्छे से दर्शन भी नहीं कर कर पाई. स्टार कपल के लिए वहां के हालात और भी बदतर हो गए। मंदिर के अंदर नयनतारा ने अपना आपा खो दिया। एक्ट्रेस ने फैन को डांटना शुरू कर दिया जिसके चलते काफी हंगामा मच गया। गुस्से में तमतमाई नयनतारा ने फैन को फोन तोड़ने की धमकी दे दी, हालांकि उनके पति विग्नेश शिवन माहौल को संभालते दिखे, वहीं पुलिस भी भीड़ को नियंत्रित करने में जुटी दिखी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस हॉरर थ्रिलर ‘कनेक्ट’ में नजर आई थीं। फिलहाल उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) काफी चर्चा में है जिसमें वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) संग पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

ईस्टर पर प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ किया सेलिब्रेशन, शेयर की प्यारी तस्वीरें





https://youtu.be/_k1f-iZ5UVU

Hindi News / Entertainment / Tollywood / मंदिर में नयनतारा के साथ हुई बदसलूकी, गुस्से में फैन को दी फोन तोड़ने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो