scriptसड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुईं Saithan एक्ट्रेस अरुंधति नायर, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं जिंदगी और मौत की जंग | saithan fame Arundhathi Nair on ventilator after road accident in kerala | Patrika News
टॉलीवुड

सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुईं Saithan एक्ट्रेस अरुंधति नायर, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं जिंदगी और मौत की जंग

तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर भयंकर सड़क हादसे का शिकार हो गई हैं। केरल के अस्पताल में वेंटिलेटर पर जिंदगी की जंग लड़ रही हैं।
 

Mar 18, 2024 / 11:07 pm

Kirti Soni

saithan_fame_arundhathi_nair_on_ventilator.jpg

तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर

तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर 14 मार्च को भयंकर दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस बहन ने अराथी नायर ने इस खबर को 18 मार्च को सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए जानकारी दी है। एक्ट्रेस की बहन ने बताया कि अरुंधति गंभीर रूप से घायल हैं और ‘अपनी जिंदगी के लिए लड़ रही हैं।’ वह फिलहाल तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। उनके फैन्स एक्ट्रेस के जल्दी ही स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।
actress_road_accident.jpg
मीडिया रिपोर्ट मुताबिक अरुंधति नायर का जब एक्सीडेंट हुआ, तब वह अपने भाई के साथ ट्रेवल कर रही थीं। वह एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देने के बाद घर वापस लौट रहे थीं।

यह भी पढ़ें

ब्राह्मण होने के बावजूद ये एक्ट्रेस मुस्लिम धर्म का करती हैं पालन, सामने आई बड़ी वजह

अरुंधति नायर के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने 2014 में ‘पोंगी एझु मनोहरा’ से तमिल सिनेमा में डेब्यू किया था। वह विजय एंटनी की ‘सैथन’ से मशहूर हुईं।
यह भी पढ़ें
मनोरंजन की खबरें-

2018 में उन्होंने ‘ओट्टाकोरू कामुकन’ से मलयालम सिनेमा में कदम रखा।आखिरी बार 2023 में तमिल फिल्म ‘आयिरम पोरकासुकल’ में देखा गया था।

 

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुईं Saithan एक्ट्रेस अरुंधति नायर, वेंटिलेटर पर लड़ रहीं जिंदगी और मौत की जंग

ट्रेंडिंग वीडियो