scriptRam Charan की बेटी की पहली वीडियो: हॉस्पिटल के बाहर न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आए कपल | ram charan upasana baby girl video goes viral | Patrika News
टॉलीवुड

Ram Charan की बेटी की पहली वीडियो: हॉस्पिटल के बाहर न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आए कपल

Ram Charan Daughter: पैरेंट्स बनने के बाद राम चरण और उपासना अपनी बेटी के साथ नजर आए। हॉस्पिटल से बाहर निकलने के बाद कपल के ऊपर उनके फैंस ने फूलों की बरसात की।

Jun 24, 2023 / 10:24 am

Priyanka Dagar

msg891835523-24783.jpg

राम चरण और उपासना 11 साल बाद बने माता-पिता

Ram Charan Daughter: सुपरस्टार राम चरण और उपासना कोनिडेला शादी के 11 साल बाद माता- पिता बने हैं। उपासना ने 20 जून को बेटी को जन्म दिया है। इसी बीच अब राम चरण बेटी के साथ पहली बार मीडिया के सामने आए है, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में रामचरण और उपासना अपनी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं।
हॉस्पिटल के बाहर दिखे रामचरण
वीडियो में राम चरण और उनकी पत्नी उपासना अस्पताल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने अपनी बेटी को प्यार से गोद में लिया हुआ है। इस वक्त वह काफी खुश लग रहे हैं। न्यू बोर्न बेबी का चेहरा ढका हुआ नजर आ रहा है। दोनों ने बेटी के साथ स्माइल करते हुए पोज भी दिया। सुपरस्टार के बच्चे की एक झलक पाने के लिए हॉस्पिटल के बाहर हजारों की संख्या में फैंस इक्कठा हुए। इस दौरान उनका फूलों से जोरदार स्वागत भी किया गया।
https://youtu.be/WcrWy8QUHag
शुक्रवार को उपासना को हॉस्पिटल से छुट्टी मिली। इस दौरान राम चरण अपनी लाडली को गोद में लिए नजर आए। दोनों के चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ दिखाई दे रही थी। सोशल मीडिया पर स्टार और उनकी पत्नी के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। हालांकि अभिनेता ने प्राइवेसी के कारण बेटी का चेहरा छिपाए रखा। 
कपल पर हुई फूलों की बरसात
राम चरण और उपासना जैसे ही हॉस्पिटल से बाहर निकले, बड़ी संख्या में फैंस उनके स्वागत के लिए खड़े थे। कपल के ऊपर गुलाब के फूलों की बरसात की गई। राम चरण की मां सुरेखा भी साथ में नजर आईं। डिलीवरी से पहले ही अभिनेता अपनी पत्नी के साथ चिरंजीवी के घर शिफ्ट हो चुके हैं। अस्पताल से सीधे वे मेगास्टार के घर जाएंगे। 
उपासना और बेटी दोनों हैं स्वस्थ
पिता बने राम चरण ने अस्पताल से बाहर आने के बाद मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि उपासना और बेटी दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। बता दें कि 19 जून, सोमवार को उपासना अस्पताल में एडमिट हुई थी। 20 जून के दिन आधी रात को 1 बजकर 49 मिनट पर कपल की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी। 

Hindi News / Entertainment / Tollywood / Ram Charan की बेटी की पहली वीडियो: हॉस्पिटल के बाहर न्यू बोर्न बेबी के साथ नजर आए कपल

ट्रेंडिंग वीडियो