scriptPushpa 2 New Release Date: बदल गई ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट, इस दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक | Pushpa 2 New Release Date announced allu arjun film 5 december on floor | Patrika News
टॉलीवुड

Pushpa 2 New Release Date: बदल गई ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट, इस दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

Pushpa 2 New Release Date: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है।

मुंबईOct 25, 2024 / 10:52 am

Priyanka Dagar

Pushpa 2 New Release Date

Pushpa 2 New Release Date

Pushpa 2 Release Date Change: साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा 1: द राइज’ का दूसरा पार्ट है जो 2024 में रिलीज के लिए तैयार है। पुष्पा 2 दूसरे पार्ट की रिलीज डेट बार-बार बदली जा रही है। इससे पहले पुष्पा 2 को अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म का कुछ पार्ट शूट नहीं हो पाया था जिस वजह से फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई थी। इसके बाद मेकर्स ने फैसला किया कि ये फिल्म 6 दिसंबर को थिएटर में दस्तक देगी। अब एक बार फिर ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट बदल गई है।

‘पुष्पा 2’ की बदली रिलीज डेट (Pushpa 2 New Release Date)

‘पुष्पा 2’ की रिलीज को लेकर खुद अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘पुष्पा 2’ का एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि ‘पुष्पा 2’ अब 6 दिसंबर को नहीं बल्कि एक दिन पहले 5 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। ‘पुष्पा 2’ के डायरेक्टर सुकुमार का कहना है कि फिल्म को शानदार बनाने के लिए समय लगता है। हम फिल्म ‘पुष्पा 2’ में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। हम इसे यादगार बनाना चाहते हैं। इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट के बार-बार बदलना पड रहा था, लेकिन अब ये फिल्म 5 दिसंबर को फ्लोर पर आएगी। इस खबर के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे है। 
यह भी पढ़ें

Krrish 4 Update: ऋतिक रोशन की ‘कृष 4’ में हुई रणबीर कपूर की एंट्री? रिलीज डेट पर भी आई बड़ी अपडेट

Pushpa 2 New Release Date

पुष्पा 2 में होगी श्रद्धा कपूर की एंट्री?

‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन अहम रोल में नजर आएंगे। उनके साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना होंगी। साथ ही पहले पार्ट में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने आइटम सॉन्ग किया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि समांथा की जगह श्रद्धा कपूर करेंगी। हालांकि, अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अगर ये सच होता है तो फैंस ‘पुष्पा 2’ में श्रद्धा कपूर का नया अंदाज देखने को मिलेगा।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / Pushpa 2 New Release Date: बदल गई ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट, इस दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

ट्रेंडिंग वीडियो