scriptएक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon! ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां? | Prabhas Kriti Sanon Dating During The Shooting Of Film Adipurush | Patrika News
टॉलीवुड

एक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon! ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां?

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द एक साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में नजर आने वाले हैं। दोनों के फैंस उनको एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसी बीच दोनों की डेटिंग की खबरें भी बाहर आ रही हैं।

Sep 18, 2022 / 11:52 am

Vandana Saini

एक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon

एक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon

साउथ स्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के फैंस उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में एक-साथ देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। दोनों पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की लगभग शूटिंग खत्म हो चुकी हैं, लेकिन खबरों की माने तो प्रभास और कृति अभी भी एक दूसरे के टच में हैं और लगातार बातें करते हैं। इतना ही नहीं कयास लगाए जा रहे हैं दोनों एक दूसरे डेट कर रहे हैं। अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी, जो अब प्यार में बदल चुकी हैं।
फिलहाल, इन दोनों स्टार्स की ओर से इस ममाले पर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। दोनों की फिल्म ‘आदिपुरुष’ श्रीराम की ‘रामायण’ पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रभार भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं कृति सेनन माता सीता के करिदार में नजर आने वाली हैं।

दोनों की ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली है। वहीं अगल दोनों के रिश्तों को लेकर बात की जाए तो, फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक सुत्र का कहना है कि ‘फिल्म के सेट पर शूटिंग के पहले दिन से ही कृति और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी’। उन्होंने आगे कहा कि ‘इस बात से हर कोई हैरान था, क्योंकि प्रभास बहुत शर्मीले हैं’।

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt से दूर रहने पर Ranbir Kapoor ने बताई दिल की बात

https://twitter.com/hashtag/Prabhas?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म से जुड़े सुत्र ने आगे बताया कि ‘प्रभास के शर्मिले स्वाभ की इसके शर्मीले स्वभाव की वजह से वो ज्यादातर लड़कियों से बात नहीं करते वे कृति से बेहद खुलकर बात कर रहे थे और उनके साथ बातचीत में काफी बिजी रहा करते थे। दोनों की दोस्ती काफी खास है। हालांकि, इन बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी’। सुत्र ने आगे बताया कि ‘महीने भर पहले फिल्म खत्म होने के बाद भी उनका बंधन बरकरार है’।
https://twitter.com/hashtag/AdipurushFirstLook?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने बताया कि ‘वे एक-दूसरे को कॉल या मैसेज करना नहीं भूलते। ये ये बताने के लिए काफी है कि दोनों के बीच कुछ तो खास है’। खबरों की माने तो शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे साथ समय बिताना काफी पसंद था। शूटिंग से ब्रेक मिलने पर दोनों साथ ही बैठे बातें करते नजर आते थे। बता दें कि हाल में जब कृति ‘कॉफी विद करण’ में आईं तो उन्होंने प्रभास को भी कॉल किया था, जिसके बाद दोनों के बीच डेट की चर्चा और तेज हो गई।

यह भी पढ़ें

जब Javed Akhtar के लिए अपने परिवार से भीड़ गईं थीं Shabana Azmi

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / एक-दूसरे को डेट कर रहे Prabhas- Kriti Sanon! ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां?

ट्रेंडिंग वीडियो