scriptक्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? इस वीडियो में सच आया सामने | Naga Chaitanya Was Cheating On Samantha Ruth Prabhu Know Here | Patrika News
टॉलीवुड

क्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? इस वीडियो में सच आया सामने

जब से नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अलग हुए हैं। दोनों को लेकर कोई न कोई नई खबर सामने आ रही है। इसी बीच अब खबर है कि चैतन्या शादी के बाद इस एक्ट्रेस के चलते सामंथा को चीट कर रहे थे, जिसके चलते दोनों की बीच दरार आ गई।

Aug 04, 2022 / 10:58 am

Vandana Saini

क्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya

क्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) जल्द ही अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में उनका कैमियो किरदार है, जिसके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, लेकिन वो अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले साल नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला लिया था, जिससे उनके फैंस को काफी झटका लगा था। दोनों के अलग होने के बाद लगातार खबरों में बने हुए हैं। इसी बीच खबर है कि चैतन्य सामंथा को चीट कर रहे थे।
जी हां, काफी समय से एक खबर सामने आई थी कि नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं। फिलहाल, तो इन दिनों की तरफ से इस बारे में कोई खास रिएक्शन तो नहीं आया, लेकिन इन खबरों से फैंस काफी परेशान हो गए थे और सभी के दिमाग में एक ही बात थी कि क्या शोभिता धुलिपाला के साथ अपने रिश्तों को लेकर नागा चैतन्य अपनी एक्स-वाइफ सामंथा रुथ को चीट कर रहे थे?

तब इस मामले पर चैतन्य का कोई रिप्लाई और रिएक्शन नहीं आया था, लेकिन इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर ने रिएक्ट किया है और सच सामने आता नजर आ रहा है। खास बात ये है कि नागा का ये लेटेस्ट इंटरव्यू है, जिसमें ये हिंट साफ मिला है कि वो शादी में सामंथा को चीट कर रहे थे या नहीं और साथ ही वीडियो में ये भी पता चला है कि वो शोभिता को डेट कर रहे हैं या नहीं?

यह भी पढ़ें

‘फिल्म को हिट बनाने के लिए Aamir Khan फैला रहे…’, Boycott Laal Singh Chaddha को लेकर Kangana Ranaut ने किया बड़ा खुलासा

https://youtu.be/0OKBqBzWfZM

ये बात तो सभी जानते हैं कि जू सामंथा और नागा की शादी की बात सामने आई थी तो उनके फैंस बेहद खुश थे। वहीं दोनों के डिवोर्स से दोनों के फैंस अब तक इस झटके से उभर नहीं पाए हैं और न ही इस बात को समझ पाए हैं कि आखिर दोनों अलग क्यों हुए?, लेकिन दोनों के अलग होने की मीडिया पोर्टल्स पर अलग-अलग खबरें सामने आ रही थीं।

जिसमें इस बात का साफ जिक्र था कि नागा चैतन्य, शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं। दोनों में किसी ने भी अपने रिश्तों और इन खबरों पर अब तक कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन हाल में नागा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिससे फैंस को हिंट मिला है कि नागा किसी को डेट कर रहे हैं या नहीं। इंटरव्यू के दौरान चैतन्य से पूछा गया कि वो शोभिता धुलिपाला के बारे में क्या सोचते हैं, उनकी लाइफ में शोभिता कौन हैं?
https://twitter.com/hashtag/NagaChaitanya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस सवाल का जवाब देते हुए चैतन्य ने कहा कि ‘मैं बस स्माइल करूंगा’। वहीं जब से एक्टर का ये ये स्टेटमेंट फैंस के सामने आया है, तब से उनके फैंस इस बात को लेकर खुश हैं कि चैतन्य इस समय एक अच्छे फेज में हैं और शायद उनकी और शोभिता की डेटिंग की खबरें सही हैं। साथ ही कुछ फैंस का ये भी मानना है कि अगर चैतन्य का ये बयान सच है तो हो सकता है कि नागा चैतन्या ने सामंथा को शोभिता से चीट किया हो।

बता दें कि निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में सामंथा से जब करण ने पूछा था कि उनके रिश्ते उनके एक्स-पति के साथ कैसे हैं तो उन्होंने कहा था कि ‘अगर उन दोनों को एक कमरे में अकेले छोड़ दिया जाए, तो उन्हें नुकीले ऑब्जेक्ट्स छुपाने पड़ेंगे यानी दोनों के रिश्तों काफी ज्यादा खराब हैं’।

यह भी पढ़ें

तीन तलाक, शराब और मोहब्बत से कभी उभर नहीं पाई थी Meena Kumari की जिंदगी; आखिरी दिनों में भी नहीं मिला ‘सुकून’

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / क्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? इस वीडियो में सच आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो