scriptKanguva Update: सूर्या ने टाली ‘कंगुवा’ की रिलीज, वजह जान रजनीकांत के फैंस भी हो जाएंगे हैप्पी | Kanguva Latest Update Suriya Delays Movie Shows Respect for Rajinikanth | Patrika News
टॉलीवुड

Kanguva Update: सूर्या ने टाली ‘कंगुवा’ की रिलीज, वजह जान रजनीकांत के फैंस भी हो जाएंगे हैप्पी

Kanguva: साउथ इंडियन स्टार सूर्या ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट टाल दी है। यहां जानिए उन्होंने ऐसा क्यों किया।

मुंबईSep 01, 2024 / 03:37 pm

Jaiprakash Gupta

Kanguva Latest Update: साउथ इंडियन स्टार सूर्या और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म ‘कंगुवा’ का इंतजार फैंस को काफी दिनों से है। शिवा द्वारा निर्देशित ये मूवी 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, मगर अब इसकी रिलीज टल गई है।
सुपरस्टार सूर्या ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है। साथ में इसकी वजह भी उन्होंने बताई है।

यह भी पढ़ें

इस ब्लॉकबस्टर साउथ इंडियन मूवी के पार्ट-2 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री, 6 देशों में होगी शूट

Kanguva Latest Update

कई दिनों से हो रही थी कॉन्ट्रोवर्सी

पिछले एक हफ़्ते से ऐसी अफवाह चल रही थी कि ‘कंगुवा‘ को स्थगित कर दिया गया है। अब इसके मेकर्स ने बता दिया है इसे टाल दिया गया है। कार्थी की अगली फिल्म मेयाझागन के ऑडियो लॉन्च इवेंट के दौरान सूर्या ने आधिकारिक तौर पर कंगुवा के डिले की पुष्टि की। साथ ही इसकी वजह भी बताई।
यह भी पढ़ें

Kis Kisko Pyaar Karoon 2: कपिल शर्मा करेंगे बिग स्क्रीन पर कमबैक, ‘किस किसको प्यार करूं 2’ पर आया ये लेटेस्ट अपडेट

इस कारण टाल दी कंगुवा की रिलीज डेट

Kanguva Latest Update
सूर्या ने कहा-’10 अक्टूबर को ‘वेट्टैयन’ आ रही है। हमें सम्मान के लिए फिल्म को आगे बढ़ाना चाहिए। वो यानी रजनीकांत मुझसे सीनियर हैं, जब मैं पैदा हुआ था, तब उन्होंने अभिनय करना शुरू किया था। वो 50 से अधिक वर्षों से तमिल सिनेमा की पहचान रहे हैं। मुझे लगता है कि सुपरस्टार की फिल्म पहले आना सबसे अच्छा रहेगा। मुझे लगता है कि आप मेरे साथ होंगे।’
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan के बारे में करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, बोले-लोग उन्हें देखते ही…

सूर्या ने बताया कि कंगुवा की टीम 2.5 साल से मेहनत कर रही है। इसलिए भी इस मूवी को सोलो रिलीज किया जाना चाहिए। हालांकि, टीम कंगुवा ने अभी तक तय नहीं किया है कि वे फिल्म को सिनेमाघरों में कब लाएंगे। 
Kanguva
के ई ज्ञानवेल राजा फिल्म के निर्माता हैं। इसकी रिलीज डेट दो बार टल चुकी है। पहले इसे गर्मियों की छुट्टियों में रिलीज किया जाना था। एक बार फिर से इसे आगे बढ़ाया जा रहा है। अब देखना है इसे कब रिलीज किया जाएगा। 

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Kanguva Update: सूर्या ने टाली ‘कंगुवा’ की रिलीज, वजह जान रजनीकांत के फैंस भी हो जाएंगे हैप्पी

ट्रेंडिंग वीडियो