scriptAkshay Kumar की ‘फ्लॉप फिल्म’ के ओरिजिनल वर्जन का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने किया अनाउंस | Akshay Kumar Flop Film Bachchan Pandey Original Version Will Be A Sequel | Patrika News
टॉलीवुड

Akshay Kumar की ‘फ्लॉप फिल्म’ के ओरिजिनल वर्जन का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने किया अनाउंस

इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और दोनों की बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप भी साबित हुईं। अब सामने आ रही खबरों की माने तो इन दोनों फिल्मों से एक के ओरिजिनल वर्जन का एक सीक्वल आने वाला है, जिसका अनाउंलमेंट डायरेक्टर ने कर दिया है।

Aug 04, 2022 / 11:59 am

Vandana Saini

Akshay Kumar की 'फ्लॉप फिल्म' के ओरिजिनल वर्जन का बनेगा सीक्वल

Akshay Kumar की ‘फ्लॉप फिल्म’ के ओरिजिनल वर्जन का बनेगा सीक्वल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल दो बड़ी फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हुईं, जो बॉक्स ऑफिस बड़ी फ्लॉप भी रही हैं, लेकिन बेहद ही कम लो जानते हैं कि अक्षय की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ एक साउथ फिल्म का रीमेक थी, जिसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अक्षय कुमार की इस फिल्म के ओरिजिनल वर्जन का नाम ‘जिगरथंडा’ है, जिसको साउथ फिल्मों के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज (Director Karthik Subbaraj) ने डायरेक्टर किया था। वहीं इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर ने एक खुलासा किया है। वो जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले है।
जी हां, निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक वीडियो साझा किया है, जिसको लेकर उन्होंने इस बात खुलासा किया है कि इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। फिल्म का ओरिजिनल वर्जन ‘जिगरथंडा’ साल 2014 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म को लोग अभी तक भूल नहीं पाए हैं।

इस फिल्म की सफलता और लोकप्रियता को देखते हुए निर्देशक ने ये फैसला लिया है कि इस फिल्म का सीक्वल लाया जाएगा। इससे पहले इस फिल्म का तमिल वर्जन कन्नड़ में साल 2016 रिलीज हुई थी और साल 2019 में इस फिल्म का तेलुगु वर्जन रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट हुई थीं। वहीं इस फिल्म का हिंदी वर्जन फिल्म ‘बच्चन पांडे’ इसी साल रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई।

यह भी पढ़ें

क्या सच में Samantha Ruth Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? इस वीडियो में सच आया सामने

https://twitter.com/hashtag/8yearsofJigarthanda?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं इस बात को देखते हुए इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज नहीं किया जाएगा। साथ ही इस बात का भी अंदाजा लगा जा रहा है कि फिल्म के निर्देशक को इसके हिंदी वर्जन के फ्लॉप होने से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। डायरेक्टर ने बल्कि फिल्म के ओरिजिनल वर्जन के आठ साल पूरे होने पर इसके सीक्वल की घोषणा कर दी है। ये फिल्म एक छोटे-मोटे, लेकिन खतरनाक गैंगस्टर की जीवन पर आधारित है।

इस पर फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन कहानी में कुछ टर्न और ट्विस्ट लाए जाएंगे, जिसके बाद फिल्म की कहानी और रोचक मोड़ ले लेती है। वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन में अक्षय कुमार ने उस गैंगस्टर ‘बच्चन पांडे’ का किरदार निभाया था, जिसपर कृति सैनन मुंबई से फिल्म बनाने आती है। बता दें कि अब तमिल में इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं। साथ ही फिल्म के निर्माता-निर्देशक इसको पैन-इंडिया बनाने की कोशिश कर सकते हैं और ऐसा हुआ तो ये सीक्वल हिंदी में डब करके रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

‘फिल्म को हिट बनाने के लिए Aamir Khan फैला रहे…’, Boycott Laal Singh Chaddha को लेकर Kangana Ranaut ने किया बड़ा खुलासा

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Akshay Kumar की ‘फ्लॉप फिल्म’ के ओरिजिनल वर्जन का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर ने किया अनाउंस

ट्रेंडिंग वीडियो