scriptगायब हुई विधायक की पत्नी के सोशल मीडिया में फोटो वायरल | Tikamgarh MLA Rakesh Giri's wife Laxmi Giri viral photo | Patrika News
टीकमगढ़

गायब हुई विधायक की पत्नी के सोशल मीडिया में फोटो वायरल

सोशल मीडिया में वायरल फोटो के बाद विधायक पत्नी की मुश्किलें बढ़ीं

टीकमगढ़Dec 24, 2021 / 10:24 am

deepak deewan

tkm.jpeg

टीकमगढ़. मध्यप्रदेश में एक अजीब वाकया सामने आया है. यहां के टीकमगढ़ जिले के एक विधायक की पत्नी पुलिस की नजरों में गायब हो चुकीं हैं अर्थात फरार हैं पर वे सोशल मीडिया में पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहीं हैं. नेताओं के साथ उनके फोटो वायरल हो रहे हैं. असल में उनके खिलाफ एक जांच चल रही है. उनके फोटो वायरल होने के बाद कोर्ट ने पुलिस को फटकारा है और विधायक पत्नी को समन देकर जांच पूरी करने के निर्देश भी दिए हैं.

टीकमगढ़ के भाजपा विधायक राकेश गिरी की पत्नी लक्ष्मी गिरी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. लक्ष्मी गिरी पर धोखाधड़ी का एक प्रकरण दर्ज है जोकि सीजेएस कोर्ट में विचाराधीन है. इस केस में पुलिस उन्हें फरार बता रही है यानि पुलिस की नजरों में वे गायब हैं पर हकीकत कुछ और ही है. पुलिस के लिए फरार विधायक राकेश गिरी की पत्नी लक्ष्मी गिरी सोशल मीडिया में लगातार नजर आ रहीं हैं.

tkm.jpeg

सोशल मीडिया में उनके फोटो वायरल भी हो रहे हैं. फोटो वायरल होने पर नगर पालिका अध्यक्ष चुनाव के लिए बनवाए गए जाति प्रमाण-पत्र के मामले में कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाते हुए जल्द जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं. पूर्व नपाध्यक्ष लक्ष्मी गिरी इसी मामले में फरार हैं. कोर्ट में इस मामले में अब 28 दिसंबर को सुनवाई होगी. फिलहाल केस में हाईकोर्ट ने उन्हें 19 जनवरी तक अंतरिम राहत दे दी है.

सीएम सहित अन्य नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं फोटो— बता दें, लक्ष्मी गिरी पर दर्ज धोखाधड़ी का प्रकरण सीजेएस कोर्ट में विचाराधीन है। पुलिस उन्हें फरार बता रही है। इस कारण मामले की विवेचना नहीं हो पाने की बात कही जा रही है। इस बीच उनके सीएम सहित अन्य नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। ऐसे में पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे है।

Hindi News / Tikamgarh / गायब हुई विधायक की पत्नी के सोशल मीडिया में फोटो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो