scriptपहले करंट लगाया मौत नहीं हुई तो फिर गर्दन में कुल्हाडी मार कर दी हत्या की यह थी बजह देखे पूरी खबर | First electric shock was applied, when death did not occur then he killed by hitting an axe on the neck, this was the reason, see the full newsNeckFirst electric shock was applied, when death did not occur then he killed by hitting an axe on the neck, this was the reason, see the full news | Patrika News
टीकमगढ़

पहले करंट लगाया मौत नहीं हुई तो फिर गर्दन में कुल्हाडी मार कर दी हत्या की यह थी बजह देखे पूरी खबर

-पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

टीकमगढ़Jul 25, 2024 / 12:09 pm

akhilesh lodhi

-पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

-पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

अंधे कत्ल का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

टीकमगढ. दिगौड़ा थाना क्षेत्र के बिजरावन में ५० वर्षीय व्यक्ति की २२ जुलाई को बेटी, पत्नी और प्रेमी ने करंट और गले में कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी थी। सुबह शव को संदिग्ध परिस्थितियों में बखरी के दरबाजे पर डाल दिया था। पुलिस और एफएसएल अधिकारियों की टीम ने जांच करके साइबर सेल की मद्द से हत्या का खुलासा किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
खुलासे के दौरान जतारा एसडीओपी अभिषेक गौतम ने बताया कि २२ जुलाई को बिजरावन निवासी पीडि़त नाथूराम पुत्र लंपू यादव 70 वर्ष ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया था कि बड़ा लडक़ा भानचंद्र 50 वर्ष अपने परिवार सहित गांव की बखरी में अलग रहता था। सुबह 5 बजे भानचंद्र की पत्नी कोमल यादव मेरे घर आई और बताया कि मैं एवं मेरी लडक़ी रश्मी बखरी के अंदर वाले कमरे में सो रहे थे और पति भानचंद्र आगे वाले कमरे में करीब 12 बजे सो गए थे। जब सुबह करीब 4:45 बजे उठकर देखा तो बाहर के किबाड़ खुले थे। किसी ने पति को धारदार हथियार से गल, माथे एवं दाहिने आंख के नीचे, दाहिने हाथ की टोहनी के नीचे मारपीट की। जिससे उसकी मौत हो गई है। आंगन में पति भानचंद का शव पड़ा है। रिपोर्ट पर थाना दिगौडा पुलिस में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी।
मामले को गंभीर लेते हुए एसपी रोहित काशवानी और एफएसएल की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और अंधे कत्ल का खुलासा कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया। पुलिस ने मामले की जांच और आरोपी को पकडऩे के लिए टीम का गठन किया। मुखबिर की सूचना पर संदेह तौर पर गिरफ्तार किया। उन्हें पूछताछ के लिए थाना लाया गया। उन्होंने पूछताछ में कत्ल कबूल किया।
मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को किया गिरफ्तार, इस प्रकार की हत्या
साइबर सेल एवं मुखबिर की सहायता से मृतक की बेटी पत्नी और प्रेमी ने मिलकर मृतक की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक शराब के नशे में पत्नी व लडक़ी से गाली गलौज करता था। परेशान करने पर मृतक की पत्नी द्वारा अन्य आरोपी पे्रमी को फ ोन द्वारा घर पर बुलाया। तीनों ने मिलकर पहले मृतक के पैर बांधे और दोनों पेरों में करंट लगाया, फिर भी मृतक की मौत नहीं हुई तो गले में कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी।
पुलिस ने आरोपी बिजरावन निवासी कल्लू ऊर्फ बैजनाथ पुत्र लाडले रजक 35 वर्ष, मृतक की पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर लियाा है। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी एम पी गौड, एसआई नीरज लोधी, एएसआई मयंक नागायच, कल्याण सिंह, मुकेश राय, विजय सिंह, राकेश घोष, फ ारुख खान, अभय वर्मा, पंकज साहू, नीलू सिंह, अजीत, शैलेंद्र रावत, अरविंद, सुनील, अक्षय, सौरभ, राहुल, प्रतीक, अनुराग, राखी यादव रहे।

Hindi News/ Tikamgarh / पहले करंट लगाया मौत नहीं हुई तो फिर गर्दन में कुल्हाडी मार कर दी हत्या की यह थी बजह देखे पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो